Move to Jagran APP

पटना में बोरिंग रोड पर लड़की के बाल खींचकर चलती कार में अपहरण की कोशिश, लोगों ने तीन को दबोचा

पटना के बेहद पॉश व बिजी एरिया बोरिंग रोड पर चलती कार में तीन लोग एक लड़की को बाल पकड़कर खींचकर कार में बैठा रहे थे। लड़की के शोर मचाने पर स्‍थानीय लोगों ने हिम्‍मत दिखाई। तीन लोगों को दबोच लिया।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 03:57 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 06:26 PM (IST)
पटना में बोरिंग रोड पर लड़की के बाल खींचकर चलती कार में अपहरण की कोशिश, लोगों ने तीन को दबोचा
तीन लोगों ने लड़की को कार में बैठाने की कोशिश की, सांकेतिक तस्‍वीर ।

जागरण संवाददाता, पटना : बोरिंग रोड के मोहिनी मोड़ स्थित रेस्टोरेंट के बाहर गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब एक लड़की को कार में जबरन बिठाने का प्रयास किया गया। लड़की ने जब विरोध किया तो उसके बाल खींच धक्का देकर जबरन कार में बिठाने की कोशिश हुई। रेस्टोरेंट के बाहर खड़े लोगों को संदेह हुआ और बचाव में जुट गए। इस बीच कार सवार तीन लोग फरार हो गए, जबकि लड़की व उसके साथ के एक युवक को लोगों ने घेर लिया। स्थानीय लोगों ने एसके पुरी थाने की पुलिस को जानकारी दी। बाद में पता चला कि जिसे लड़की के साथ पकड़ा गया है, वह खुद को उसका मामा बता रहा। करीब एक घंटे तक वहां गहमागहमी का माहौल रहा। हैरानी तो यह कि सूचना मिलने के बाद भी पुलिस एक घंटे बाद तब पहुंची, जब लड़की के मामा खुद थाने पहुंच गए। इससे स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाने लगे। 

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया के जरिए पटना के लड़के से हुई दोस्ती

लड़की मूलरूप से सीतामढ़ी की रहने वाली है। उसका परिवार मुंबई में रहता है। इंटरनेट मीडिया के जरिए उसकी दोस्ती पटना में रहने वाले एक युवक से हो गई। लड़की के मामा ने बताया कि युवक से दोस्ती के बाद वह बार-बार भागकर पटना आ रही थी। इस मामले में महाराष्ट्र के ठाणे में केस भी दर्ज हुआ है। बताया कि फरवरी में वे पटना आए थे और लड़की को लेकर मुंबई गए। बावजूद इसके वह फिर पटना आ गई। वहीं, लड़की ने बताया कि पांच दिन पूर्व वह पटना आई थी। गुरुवार को उसके मामा भी पटना पहुंच गए और उसी ठिकाने पर गए, जहां से पूर्व में वह मिली थी। संबंधित ठिकाने पर लड़की मिल गई। 

रेस्टोरेंट में साथ खाया खाना, बाहर निकलते ही हंगामा

लड़की का मामा उसे खाना खिलाने बोरिंग रोड के एक रेस्टोरेंट में लाया था। इस बीच मामा ने उन तीन लोगों को भी खाना खाने को बुलाया, जिन्होंने लड़की की बरामदगी में मदद की थी। लड़की रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो तीन लोग कार लेकर पहुंच गए। इस पर मामा ने उसे कार में बैठने को कहा, लेकिन लड़की ने विरोध किया। इस पर वह उसका बाल पकड़ जबरन कार में बिठाने लगे। यह देख आसपास के लोग जुट गए और कार सवार फरार हो गए। जबकि लड़की व उसके मामा वहीं रुके रहे। करीब एक घंटे बाद पुलिस पहुंची और दोनों को एसके पुरी थाने ले गई। 

युवक दे रहा झांसा, मुंबई नहीं जाना चाहती नाबालिग

लड़की के मामा का आरोप है कि आरोपित युवक भोजपुरी फिल्म में काम दिलाने के नाम पर उसे झांसा देता है। उन्होंने पुलिस को दोनों युवकों के नाम भी बताए। बताया कि लड़की नाबालिग है। वहीं, लड़की का कहना था कि वह मुंबई नहीं जाना चाहती है। वह जॉब के लिए बिहार आई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.