Move to Jagran APP

बक्सर में युवती को उठाने घर पहुंच गए दबंग, विरोध करने पर पिता को पीटकर किया घायल

बिहार के बक्सर में युवती के अपहरण का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। घटना का विरोध करने पर अपहर्ताओं ने युवती के पिता को देसी कट्टे की बट से मारकर घायल कर दिया है। आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 01:11 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 01:11 PM (IST)
बक्सर में युवती को उठाने घर पहुंच गए दबंग, विरोध करने पर पिता को पीटकर किया घायल
बक्सर में युवती के अपहरण का प्रयास किया गया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, बक्सर: बिहार के बक्सर में दबंगा का आंतक बढ़ गया है। जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक युवती के अपहरण का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। घटना का विरोध करने पर अपहर्ताओं ने युवती के पिता को देसी कट्टे की बट से मारकर घायल कर दिया। इस मामले में गांव के ही दो युवकों पर आरोप लगाते मुफ्फसिल थाने में दिए आवेदन में नामजद किए जाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आरोपित की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है। स्थानीय लोग आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। 

loksabha election banner

घर के दरवाजे से अपहरण का किया प्रयास

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति की पुत्री सोमवार की शाम तकरीबन छह बजे अपने घर के दरवाजे पर खड़ी थी। इसी बीच स्व. गंगा यादव का पुत्र जख्मी यादव तथा सुभाष यादव का पुत्र विक्की यादव वहां पहुंच गए और युवती के अपहरण का प्रयास करने लगे। युवती के शोर मचाने की आवाज सुनकर घर से निकले पिता ने घटना को देख पुत्री को अपहृत होने से बचाने के लिए विरोध किया। इसपर दोनों नामजद आरोपितों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

कट्टे की बट से मारकर लड़की के पिता को किया घायल

इसी बीच एक युवक ने हाथ में लिए हुए देसी कट्टे की बट से मारकर उनका सर फोड़ दिया। तभी शोर-शराबा सुनकर जैसे ही ग्रामीण जुटने लगे कि दोनों वहां से भाग निकले। इस मामले को लेकर पिता द्वारा थाने में आवेदन देते हुए दोनों आरोपितों को नामजद करते हुए पुत्री के अपहरण के प्रयास का आरोप लगाया गया है। अपहरण के प्रयास और मारपीट के मामले में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.