Move to Jagran APP

बहादुर शिक्ष‍िका से चेन छीनने की कोशिश पड़ी भारी, बेगूसराय में अपना मोबाइल छोड़कर भागे बदमाश

बस का इंतजार कर रही शिक्ष‍िका से चेन छीनने की कोशिश करना कुछ बदमाशों के लिए उल्‍टा पड़ गया। बेगूसराय के मंझौल में हुई इस घटना में बदमाशों के हाथ चेन तो नहीं लगी लेकिन उनका मोबाइल घटनास्‍थल पर ही गिर गया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 08:55 AM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 08:55 AM (IST)
बहादुर शिक्ष‍िका से चेन छीनने की कोशिश पड़ी भारी, बेगूसराय में अपना मोबाइल छोड़कर भागे बदमाश
बेगूसराय में चेन स्‍नेचिंग के दौरान बदमाशों का मोबाइल गिरा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मंझौल/गढ़हरा (बेगूसराय), जागरण टीम। चेन स्‍नेचिंग और मोबाइल स्‍नेचिंग की घटनाएं इन दिनों तेजी से बढ़ी हैं। पटना जैसे बड़े शहरों से लेकर छोटे कस्‍बों तक चेन स्‍नेचर सक्रिय हो गए हैं। हालांकि बेगूसराय जिले के मंझौल में एक टीचर से चेन छीनने की कोशिश उचक्‍के को महंगी पड़ गई। दूसरी तफ गढ़हरा में चेन स्‍नेचिंग के एक पुराने मामले में वांछित आरोपित ने आत्‍मसमर्पण कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को मंझौल ओपी से कुछ मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े बदमाशों ने शिक्षिका के साथ चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया। घटना ओपी क्षेत्र की मंझौल पंचायत चार स्थित सिवरी उत्क्रमित हाई स्कूल के सामने एसएच 55 पर घटी। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि सरकारी स्कूल की एक शिक्षिका प्रतिदिन की तरह स्कूल से घर लौटते वक्त बेगूसराय जाने के लिए एसएच 55 पर बस का इंतजार कर रही थीं। तभी मंझौल की तरफ से बाइक सवार दो हथियारबंद बदमाश आ धमके और हथियार का भय दिखाकर शिक्षिका के गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश करने लगे। इसका शिक्षिका ने विरोध भी किया।

छीना-झपटी के क्रम में उक्त शिक्षिका की सोने की चेन का कुछ टुकड़ा बदमाश लेकर भागने में सफल रहे, लेकिन इस दौरान उनका एक एंड्रायड फोन मौके पर गिर गया। गांव में दिनदहाड़े इस प्रकार की घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण स्कूल पर पहुंच गए। मंझौल पुलिस के पीटीसी जवान एवं गश्ती दल ने भी स्कूल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इस संबंध में मंझौल थानेदार अजित कुमार ने घटना के बारे में छानबीन की जा रही है।

फरार आरोपित ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण

इधर, जीआरपी बरौनी थाना के चेन स्नेचिंग मामले के फरार आरोपित ने रेलवे न्यायालय बरौनी में आत्मसमर्पण कर दिया। इस संबंध में रेल पुलिस बरौनी के इंस्पेक्टर इमरान आलम ने बताया कि चार सितंबर को बरौनी जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या दो पर स्पेशल मेमू पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रही महिला का चेन छिनतई मामले में पांच आरोपित यवकों को नामजद किया गया था। इसमें चार आरोपित मो. फिरोज, मो. मोइन, सुनील कुमार उर्फ भुट्टु एवं ननकी पोद्दार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। मामले का पांचवां शातिर आरोपित मो. अजाउद्दीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी। गुरुवार को पांचवें आरोपित ने बढ़ते पुलिस के दबाव में रेलवे न्यायालय बरौनी में आत्मसमर्पण कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.