Move to Jagran APP

बिहारः वैशाली में शराब कारोबारी के घर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, वाहन किया क्षतिग्रस्त

बिहार के वैशाली में शराब कारोबारी शंभू राय के घर सोनपुर के चित्रसेनपुर में मंगलवार की सुबह छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया। धंधेबाजों के गुर्गों के लाठी डंडे व पथराव से पुलिसकर्मी घायल हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 16 Mar 2021 10:44 AM (IST)Updated: Tue, 16 Mar 2021 10:44 AM (IST)
बिहारः वैशाली में शराब कारोबारी के घर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, वाहन किया क्षतिग्रस्त
वैशाली में शराब कारोबारी ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

संवाद सहयोगी, सोनपुरः शराब कारोबारी के घर सोनपुर के चित्रसेनपुर में छापामारी करने गई पुलिस की टीम पर मंगलवार को कारोबारी के लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव किया तथा लाठी-डंडे से पुलिस की गश्ती वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस हमले में दो पुलिस कर्मी घायल हो गये तथा कई अन्य चोटिल हैं। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। पुलिस किसी तरह वहां से जान बचा कर निकली। पुलिस की टीम पर हमला की घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य कारोबारी भाग निकलने में कामयाब रहा है। 

loksabha election banner

इस संबंध में पूछे जाने पर सोनपुर के एएसपी अंजनी कुमार ने बताया कि चित्रसेनपुर के शराब कारोबारी शंभू राय के घर पर पुलिस छापेमारी करने गई थी। वह अपने घर पर शराब का न केवल धंधा करता है बल्कि कुर्सी-टेबल लगा कर पियक्कड़ों को शराब पिलाया करता है। उक्त शराब कारोबारी पर पहले से भी प्राथमिकी दर्ज है। इसी मामले को लेकर पुलिस शराब कारोबारी के घर पर रेड करने पहुंची थी। इसी बीच पुलिस को देखते ही शराब कारोबारी शंभू राय मौके से भाग निकला और उसके लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। 

एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एएसपी ने बताया कि इस हमले में दो पुलिस कर्मी घायल हो गये हैं, जबकि अन्य चोटिल हुए हैं। वहीं सोनपुर के थानाध्यक्ष अकील अहमद ने बताया कि मौके से एक व्यक्ति पुकार महतो को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पर हमले में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। दूसरी ओर चित्रसेनपुर के एक ग्रामीण ने बताया कि शराब कारोबारी के घर रेड करने पहुंची पुलिस के हाथ जब कारोबारी शंभू राय नहीं लगा तब पुलिस ने उसके पिता को ही पकड़ लिया। इसी बात से उसके घर के लोग आक्रोशित हो गये और पुलिस पर हमला बोल दिया। मालूम हो कि सोनपुर में पुलिस पर हमले का यह पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व भी पुलिस टीम पर कई बार हमला हो चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.