Move to Jagran APP

मोकामा में चालक को बचाने गए पुलिसकर्मियों पर पथराव, आधा दर्जन जख्मी

पचमहला ओपी के अंतर्गत रामपुर डुमरा गांव के समीप ऑटो चालक को बंधक बनाकर पिटाई कर रहे लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया।

By Edited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 01:16 AM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 08:32 AM (IST)
मोकामा में चालक को बचाने गए पुलिसकर्मियों पर पथराव, आधा दर्जन जख्मी
मोकामा में चालक को बचाने गए पुलिसकर्मियों पर पथराव, आधा दर्जन जख्मी

पटना, जेएनएन। पचमहला ओपी के अंतर्गत रामपुर डुमरा गांव के समीप ऑटो चालक को बंधक बनाकर पिटाई करने से मना करने पर असामाजिक तत्वों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। जिसमें करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। एएसआइ अजीत कुमार और कांस्टेबल झारखंडी पासवान की स्थिति गंभीर है। लखीसराय के बड़हिया थाना क्षेत्र के रामचरण टोला निवासी रूपेश उर्फ छोटू के बयान पर आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, बड़हिया से हथीदह जाने के दौरान चालक रूपेश के ऑटो से बकरी की दबकर मौत हो गई थी। ये दुर्घटना शनिवार की दोपहर करीब एक बजे एनएच 80 पर हुई। हादसे की सूचना मिलने पर बकरी का मालिक जुगल यादव अपने स्वजनों व समर्थकों के साथ ऑटो चालक को बंधक बना लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। ओपी के दो पुलिसकर्मी उसे बचाने के लिए दौड़े, इसपर भीड़ ने दोनों पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। इसके बाद ओपी के अन्य जवान वहां पहुंचे तो सभी पर पथराव किया गया।

इधर, पुलिसकर्मी की पिटाई की खबर मिलते ही हथीदह और मरांची थानों से पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। तब जाकर बेकाबू भीड़ को काबू में किया गया और चालक को छुड़ाकर थाने लाया गया। मामले में लखीसराय जिला के बड़हिया थाना क्षेत्र के रामचरण टोला निवासी रूपेश उर्फ छोटू के बयान पर रामपुर डुमरा गाव निवासी जुगल यादव समेत आधा दर्जन लोगों को नामजद व दर्जन से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। -पचमहला ओपी के रामपुर डुमरा गांव के समीप हुई घटना -कुछ लोग ऑटो चालक की कर रहे थे पिटाई, बचाव में गई पुलिस पर हमला -आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.