Move to Jagran APP

20 दिन पहले मरे शख्‍स पर मारपीट की प्राथमिकी दर्ज! सोनपुर थाने के खिलाफ एसपी से गुहार

Murder in Sonepur सारण जिले के सोनपुर थाने का एक अजीब कारनामा सामने आया है। यहां एक ऐसे शख्‍स के खिलाफ मारपीट की प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसकी 20 दिन पहले हत्‍या हो चुकी है। ऐसा दावा मरने वाले शख्‍स के पिता ने किया है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 03:29 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 03:29 PM (IST)
20 दिन पहले मरे शख्‍स पर मारपीट की प्राथमिकी दर्ज! सोनपुर थाने के खिलाफ एसपी से गुहार
सोनपुर थाने में मरने वाले के खिलाफ 20 दिन बाद मामला दर्ज। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

छपरा, जागरण संवाददाता। Murder in Sonepur: सारण जिले के सोनपुर थाने का एक अजीब कारनामा सामने आया है। यहां एक ऐसे शख्‍स के खिलाफ मारपीट की प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसकी 20 दिन पहले हत्‍या हो चुकी है। ऐसा दावा मरने वाले शख्‍स के पिता ने किया है। सोनपुर थाना क्षेत्र के खरिका गांव निवासी अशोक सिंह ने इस मामले को लेकर एसपी के पास आवेदन दिया है। उनका दावा है कि उनके बेटे की हत्‍या का मुकदमा कमजोर करने के लिए पुलिस ने फर्जी मुकदमा दर्ज कर लिया है। खरिका गांव में 10 मई को राहुल कुमार सिंह की हत्या कर दी गई थी। मृतके के पिता का कहना है कि मामले में पुलिस द्वारा सही दिशा में अनुसंधान नहीं किया जा रहा है।

loksabha election banner

मृतक के पिता ने एसपी को आवेदन देकर न्याय की लगाई गुहार

मृतक के पिता ने एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने एसपी को दिए आवेदन में कहा है कि उनके पुत्र राहुल कुमार सिंह की हत्या 10 मई को आरोपी तो द्वारा कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई नहीं किए जाने पर एसपी से गुहार लगाई गई थी। मामला एसपी तक जाने के बाद 30 मई को पुलिस ने कमलेश कुमार सिंह, अभय सिंह एवं निर्भय सिंह को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपित ने मृतक के विरुद्ध दर्ज कराई मारपीट की प्राथमिकी

अशोक सिंह का दावा है कि गिरफ्तारी के बाद कमलेश कुमार सिंह ने एक झूठा मुकदमा 30 मई को दर्ज कराया है। इसमें प्राथमिकी में दावा किया गया है कि 10 मई को चंवर से लौटने के समय मृतक राहुल कुमार सिंह एवं अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की है। एसपी को दिए आवेदन में अशोक सिंह ने कहा है कि मारपीट की घटना जब 10 मई को बताई गई है तो उसकी प्राथमिकी किस परिस्थिति में 30 मई की तारीख में दर्ज की गई है। यह पूरी तरह एक सोची-समझी साजिश के तहत पुलिस की मिलीभगत से करवाई की गई है। उन्होंने एसपी से इस मामले में अपने स्तर से जांच करवा कर सही कार्रवाई करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.