Move to Jagran APP

कोरोना गाइडलाइन का पालन कर घर से हो गया गिरफ्तार, पुराने मामले में नालंदा पुलिस ने कर दी कार्रवाई

सरकार कह रही है घर में रहिए सुरक्षित रहिए। ये मंत्र नालंदा के अपराधी को महंगा पड़ गया। घर में तो वह रहा पर सुरक्षित नहीं रह पाया। पुलिस ने एक पुराने मामममेल में उसे गिरफ्तार कर लिया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 06:29 PM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 06:29 PM (IST)
कोरोना गाइडलाइन का पालन कर घर से हो गया गिरफ्तार, पुराने मामले में नालंदा पुलिस ने कर दी कार्रवाई
नालंदा पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान पुराने मामले में अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सहयोगी, राजगीर: कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए बिहार में लॉकडाउन लगाया गया है। सरकार कह रही है घर में रहिए, सुरक्षित रहिए। ये मंत्र नालंदा के अपराधी को महंगा पड़ गया। घर में तो वह रहा पर सुरक्षित नहीं रह पाया। पुलिस ने एक पुराने मामममेल में उसे गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, हत्याकांड में नामित छबिलापुर थाना क्षेत्र के केसरीबीघा गांव के रामप्रीत यादव  को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। छबिलापुर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि केसरीबीघा में वर्ष 2019 में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। परंतु नामजद अभियुक्त केसरी बिगहा निवासी रामप्रीत यादव पुलिस से बचता फिर रहा था। मंगलवार की रात उसके घर में रहने की खबर मिली तो उसे समय रहते पकड़ लिया गया। 

loksabha election banner
बैंक के समीप शराब पीते दो युवक बोतल समेत गिरफ्तार
 
संवाद सूत्र, बिन्द: स्थानीय पुलिस ने मंगलवार की रात गश्ती के दौरान मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के समीप शराब पी रहे दो युवकों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। युवकों की पहचान नवादा जिला के काशीचक थाना क्षेत्र के बाजितपुर निवासी मनीर आलम के पुत्र परवेज आलम और सारे थाना के नेरूत गांव निवासी जनार्दन राउत के पुत्र संजय राउत के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने कहा कि गश्त के दौरान ग्रामीण बैंक बिन्द के समीप दोनों शराब पी रहे थे। पुलिस वाहन को देख दोनों भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। परवेज आलम के पास से 375 एम एल की दो बोतल व संजय के पास से खुली हुई 750 एम एल की एक बोतल जब्त की गई। दोनों बारात में मीराचक गांव आए थे। बता दें कि जिले में लॉकडाउन के दौरान शराब पीने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.