Move to Jagran APP

संप हाउस की बाउंड्री पर छलांग लगा दूसरी तरफ से निकल गई महिला, डूबने की अफवाह पर घंटों हंगामा Patna News

पटना में शुक्रवार को एक महिला के नाले में कूदने की अफवाह पर जमकर हंगामा हुआ। बाद में पता चला कि वो पति से नाराज होकर अपनी बहन के घर चली गई थी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 10:27 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 10:27 AM (IST)
संप हाउस की बाउंड्री पर छलांग लगा दूसरी तरफ से निकल गई महिला, डूबने की अफवाह पर घंटों हंगामा Patna News
संप हाउस की बाउंड्री पर छलांग लगा दूसरी तरफ से निकल गई महिला, डूबने की अफवाह पर घंटों हंगामा Patna News

पटना, जेएनएन। 'सर, एक महिला संप हाउस में कूद गई है। ठीक उसी जगह पर कूदी है, जहां पिछले साल 10 वर्षीय बालक दीपक गिरा था। जल्दी आइए।' शुक्रवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे तक इस तरह का संवाद जिले के तमाम अधिकारियों के मोबाइल पर पहुंचा। एसके पुरी और शास्त्री नगर थानों की पुलिस के साथ सचिवालय डीएसपी राजेश कुमार प्रभाकर भी मौके पर पहुंचे। महिला को कैसे निकाला जाए, इसकी कवायद शुरू हो गई।

loksabha election banner

पुलिस की टीम एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए बुलाने वाली ही थी कि जिस महिला के कूदने की बात कही जा रही थी, वो सामने आ गई। एसके पुरी थाने की पुलिस उसे साथ लेकर चली गई।

पति से चल रही थी अनबन

जानकारी के अनुसार, पुनाइचक की रहने वाली काजल (20) ने तीन माह पहले मीठापुर निवासी निशांत से प्रेम विवाह किया था। निशांत ऑटो चालक है। काजल डेढ़ माह की गर्भवती है। दंपती के बीच अनबन हुई, जिसके बाद निशांत उसे मायके पहुंचा कर चला गया। यहां आने पर काजल की मां उसे रखने के लिए तैयार नहीं हुई। भाई और भाभी ने उसके साथ मारपीट की। इसकी वजह से वह रोते हुए मायके से भाग निकली और संप हाउस की बाउंड्री पर छलांग लगाकर दूसरी तरफ से निकल गई। वह बसावन पार्क स्थित बहन सोनी के घर चली गई थी।

और लग गई लोगों की भीड़

इधर, जहानाबाद निवासी विक्की नामक युवक ने उसे बाउंड्री से कूदते हुए देखा तो वह बचाने के लिए दौड़ पड़ा। हालांकि, उसने काजल को निकलते हुए नहीं देखा, इसलिए उसे लगा कि वह नाले के अंदर चली गई है। उसने मदद करने के ध्येय से यह बात राहगीरों को बताई, जिसके बाद सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई। अधिकारियों के फोन घनघाने लगे। ऊहापोह के बीच एक व्यक्ति की नजर बहन के घर के बाहर सो रही काजल पर पड़ी। थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि महिला को उसके घरवाले साथ लेकर चले गए। किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.