Move to Jagran APP

जदयू के अजय आलोक बोले- पार्टी हमें निकाल क्‍यों नहीं देती; समर्थकों ने कहा- तो दे दीजिए इस्‍तीफा

जदयू ने अपने पूर्व प्रवक्‍ता अजय आलोक से खुद को किनारा कर लिया है। इस पर अजय आलोक ने पलटवार किया और पार्टी छोड़ने की पेशकश भी की। समर्थकों ने कहा तो इस्‍तीफा दे दीजिए।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 06:08 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 10:19 PM (IST)
जदयू के अजय आलोक बोले- पार्टी हमें निकाल क्‍यों नहीं देती; समर्थकों ने कहा- तो दे दीजिए इस्‍तीफा
जदयू के अजय आलोक बोले- पार्टी हमें निकाल क्‍यों नहीं देती; समर्थकों ने कहा- तो दे दीजिए इस्‍तीफा

पटना, जेएनएन। जदयू ने अपने पूर्व प्रवक्‍ता अजय आलोक से खुद को किनारा कर लिया है। दो दिन पहले वर्तमान प्रवक्‍ता राजीव रंजन ने कहा कि अजय आलोक को पार्टी काफी पहले ही पदमुक्‍त कर चुकी है। ऐसे में उनके किसी भी बयान को पार्टी का बयान नहीं माना जाए। इस पर अजय आलोक ने ट्वीट कर कहा कि तो पार्टी हमें निकाल दे। पार्टी का भले ही इस पर कोई बयान नहीं आया, ले‍किन अजय आलोक के समर्थकों ने दो टूक कहा कि तो दे दीजिए इस्‍तीफा।  

loksabha election banner

दरअसल, अपने पूर्व प्रवक्‍ता अजय आलाेक को लेकर जदयू असहज महसूस कर रहा है। कभी-कभी पार्टी लाइन के इतर ट्वीट किए जाने से पार्टी को जवाब देते नहीं बनती है। इसे लेकर दो दिन पहले जदयू के वर्तमान प्रवक्‍ता राजीव रंजन ने साफ कहा था कि अजय आलोक पार्टी में प्रवक्‍ता के पद पर नहीं हैं। उन्‍हें पार्टी कब का पदमुक्‍त कर चुकी है। ऐसे में अजय आलोक का कोई भी बयान उनका निजी विचार माना जाए।  

इस पर अजय अालोक ने ट्वीट कर पलटवार किया। कहा- 'पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दिया था। ममता बनर्जी पर मिनी पाकिस्तान बनाने के बयान पर, लेकिन पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया था। अब अगर पार्टी कहती है तो पार्टी से भी इस्तीफ़ा दे दूंगा और मेरे से इतनी असहजता हो गयी है तो मुझे निकाल दीजिए। मेरा महिमामंडन पार्टी का नुकसान है। 

अजय आलोक के इस ट्वीट का उनके समर्थक लगातार रिट्वीट कर रहे हैं। एक यूजर विनोद ने लिखा- अगर विचार नहीं मिलते तो इस्तीफा दे दो...' वहीं एक यूजर रमेश कुमार सतपाठी ने लिखा- 'छोड़ दीजिए जदयू , वो पार्टी आपके लायक नहीं है।' इसी तरह, किसी ने कहा कि भाजपा ज्‍वाइन कर लीजिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.