Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित आठ साल बाद नालंदा से गिरफ्तार

आठ साल पूर्व 23 अप्रैल 2012 को रात्रि में चार लुटेरा मिलकर बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग में पैनाल गांव के समीप स्थित पेट्रॉल पंप से 38 हार नकदी सहित मोबाइल लूट कर फरार हो गया था। गिरोह एक लुटेरा को 01 अगस्त 2012 को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया था।

By Prashant ShekharEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 04:58 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 04:58 PM (IST)
पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित आठ साल बाद नालंदा से गिरफ्तार
पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित आठ साल बाद नालंदा से गिरफ्तार!

पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित आठ साल बाद नालंदा से गिरफ्तार

loksabha election banner

पटना : अपराध और अपराधियों पर सख्ती से अंकुश लगाने की जरूरत है। इसके लिए पुलिस और प्रशासन को तालमेल बिठाकर काम करना होगा ताकि अपराधियों को शिकंजा कसा जा सके। इसके बावजूद अपराधी वारदात को अंजाम देते हैं तो उन्हें जल्द से जल्द पकड़कर सलाखों के पीछे डाला जा सके। बिहटा पुलिस ने बिहटा पेट्रॉल पंप पर लूट कांड को अंजाम देकर आठ साल से फरार चल रहे एक लुटेरा को नालंदा से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान नालंदा, कराय-परसुराय के गंगा बीघा निवासी सुधीर महतो के रूप में की जा रही है। इस संबंध में गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि बीते आठ साल पूर्व 23 अप्रैल 2012 को रात्रि में चार लुटेरा मिलकर बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग में पैनाल गांव के समीप स्थित पेट्रॉल पंप से 38 हार नकदी सहित मोबाइल लूट कर फरार हो गया था। उसके बाद गिरोह एक लुटेरा को 01 अगस्त 2012 को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया था। वहीं, दूसरा लुटेरा सुधीर महतो को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। वहीं उन्होंने बतलाया कि अन्य दो लुटेरा की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है। पुलिस जल्द उनकी भी गिरफ्तारी कर लेगी। इसके लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस के हाथ से अपराधी बच नहीं सकते हैं।

विदित हो कि अपराधी वारदात कर आसानी से फरार हो जाते हैं। पुलिस को वारदात के तुरंत बाद अपराधियों को दबोचने के लिए अपने सूत्रों को और मजबूत करना होगा ताकि वे ज्यादा दिनों तक पुलिस की आंखों में धूल न झोंक सकें। कई मामलों में अपराधी वारदात को अंजाम देकर महीनों पुलिस से बचे रहते हैं। इस दौरान पीडि़त व्यक्ति को भी धमका रहते हैं। समय रहते अपराधी पकड़ में आ जाए तो ऐसी समस्या सामने नहीं आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.