Move to Jagran APP

बिहार में फिर मौत की रफ्तार का कहर, मधेपुरा में तीन व सासाराम में दो मरे

बिहार में मौत की रफ्तार का कहर नहीं रुक रहा है। अच्छी सड़कें मिलती हैं तो चालक गाडृी की रफ्तार बढ़ा देते हैं और खामियाजा यात्रियों व राहगीरों का उठाना पड़ता है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 05:28 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 10:32 PM (IST)
बिहार में फिर मौत की रफ्तार का कहर, मधेपुरा में तीन व सासाराम में दो मरे
बिहार में फिर मौत की रफ्तार का कहर, मधेपुरा में तीन व सासाराम में दो मरे

पटना [जेएनएन]। बिहार में मौत की रफ्तार का कहर नहीं रुक रहा है। अच्छी सड़कें मिलती हैं तो चालक गाडृी की रफ्तार बढ़ा देते हैं और खामियाजा यात्रियों व राहगीरों का उठाना पड़ता है। किसी की गोद उजड़ जाती है तो कोई अनाथ हो जाता है। बिहार में फिर मौत की रफ्तार ने दो घटनाओं में पांच लोगों की जान ले ली। मरनेवालों में तीन बच्चे शामिल हैं। इनमें दो सासाराम और तीन मधेपुरा के हैं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बिहार के सासाराम में रविवार को हुए वाहन हादसे में दो लोगों की जान चली गई है। वहीं तीन लोग घायल हैं। घटना नटवार थाना क्षेत्र के महरोड़ गांव के पास बिक्रमगंज-दिनारा पथ पर घटी। घटना में दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर हो गई। मृतकों में बंटी  कुमार 22 वर्ष व सुशील कुमार 24 वर्ष शामिल हैं। दोनों महरोड़ के निवासी थे। 

घायलोंं में परसथुआं का निवासी मनु कुमार को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया।  मनु परसथुआं से बाइक से अन्य दो लोगों के साथ भलुनीधाम देवी जागरण कार्यक्रम देखने जा रहा था। इसी दौरान उनकी बाइक सामने आ रही दूसरी बाइक से टकरा गई।

उधर मधेपुरा के मुरलीगंज स्थित बिहारीगंज मुख्य मार्ग के एसएच 91 पर भी बीती रात मेडिकेयर वैन ने चार लोगों को कुचल दिया था। घटना में दो बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दो व्यक्ति जख्मी हो गए थे। इनमें से एक व्यक्ति की रविवार को इलाज के क्रम में मौत हो गई। इस तरह घटना में मरनेवालों की संख्या तीन हो गई। घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है।

बताया जाता है कि मेडिकेयर वैन काफी तेज रफ्तार में था और लोगों को कुचलते हुए निकल गया और कोल्हायपट्टी के पास वैन को लगाकर चालक और खलासी भाग गए। वैन बिहारीगंज से मुरलीगंज की तरफ आ रहा था। हादसे में रजनी पंचायत के वार्ड 15 निवासी लडडू दास का चार वर्षीय पुत्र शिवम कुमार और बहादुर दास का तीन वर्षीय पुत्र अंकित कुमार की मौके पर मौत हो गयी। वहीं उर्मिला देवी (65) और बहादुर दास के पुत्र सौरभ कुमार (5) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को पीएचसी में भर्ती कराया गया। लेकिन रविवार को उर्मिला देवी ने भी दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.