Move to Jagran APP

नशे में धुत आरा के युवकों की कार ने मारी टक्‍कर, हेलमेट की वजह से बच गई बक्‍सर के युवक की जान

बक्‍सर औद्योगिक थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार की जोरदार टक्कर से बाइक क्षतिग्रस्त होने के साथ ही बाइक सवार उछलकर गिर गया। हादसा काफी जोरदार था पर महज हेलमेट पहने होने के कारण बाइक सवार युवक की बाल बाल जान बच गई और उसे सिर्फ मामूली चोट आई।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 01:08 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 01:08 PM (IST)
नशे में धुत आरा के युवकों की कार ने मारी टक्‍कर, हेलमेट की वजह से बच गई बक्‍सर के युवक की जान
बक्‍सर में कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्‍कर।

बक्सर, जागरण संवाददाता। Accident in Buxar: नियम और कायदे लोगों की सुरक्षा के लिए बनाए जाते हैं। यही वजह है कि नियमों के पालन के लिए कई दफा पुलिस और प्रशासन को सख्ती करने पर भी विवश होना पड़ता है। ताजा घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत चुरामनपुर की है, जहां तेज रफ्तार कार की जोरदार टक्कर से बाइक क्षतिग्रस्त होने के साथ ही बाइक सवार उछलकर गिर गया। हादसा काफी जोरदार था, पर महज हेलमेट पहने होने के कारण बाइक सवार युवक की बाल बाल जान बच गई और उसे सिर्फ मामूली चोट आई।

loksabha election banner

गुरुवार की देर शाम हुई थी घटना

सड़क हादसे की यह घटना गुरुवार देर शाम बक्सर आरा एनएच 84 पर चुरामनपुर के समीप हुई है। बक्सर के सोहनीपट्टी निवासी रवि पटेल सड़क पर अपनी सही साइड पर बाइक द्वारा कृष्णब्रह्म से बक्सर अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही चुरामनपुर के समीप पहुंचे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने बगल से निकलने के प्रयास में जोरदार टक्कर मार दी।

धक्‍के की वजह से कार का टायर फट गया

टक्कर इतनी ही जोरदार थी कि धमाके के साथ कार का टायर फट गया और बाइक उछलकर जा गिरी। हादसा को देखते ही आसपास से लोग मदद के लिए दौड़ पड़े और नशे में धुत कार में सवार दो लोगों को घेरे में लेते हुए पुलिस को घटना की सूचना दी। गनीमत यही थी कि बाइक सवार ने घटना के समय फुल कवर  हेलमेट पहन रखा था, जिससे उन्हें सिर्फ मामूली चोट भर आई थी।

कार में सवार दोनों युवक गिरफ्तार

इस बीच सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची औद्योगिक पुलिस ने मामूली रूप से जख्मी बाइक सवार को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाने के साथ हो लोगों के घेरे में मौजूद कार सवार दोनों युवकों को सुरक्षित अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान जख्मी रवि पटेल की शिकायत पर कार सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस थाना ले गई, वहीं क्षतिग्रस्त कार को बीच सड़क से हटवाते हुए यातायात सेवा पुनः बहाल कराई।

नशे में धुत मिले कार सवार

बाइक सवार रवि पटेल का कहना था कि आज वो हेलमेट नहीं पहने होते तो जिस प्रकार से हादसा हुआ था शायद जान नहीं बचती। घटना की पुष्टि करते औद्योगिक थनाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कार में चालक समेत दो व्यक्ति मौजूद थे जिनकी पहचान आरा के मौलाबाग निवासी रजनीश कुमार और शाहपुर के गौडाढ़ निवासी राजीव कुमार के रूप में की गई है। दोनों को नशे में धुत्त पाते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.