Move to Jagran APP

बिहार में नौकरी का झांसा देकर 15 साल की बच्‍ची को बेचा, खरीदार ने सारी रात बनाया हवस का शिकार

मॉल में नौकरी का झांसा देकर नाबालिग को बेचा महिला और ग्राहक गिरफ्तार रात भर कमरे में रखकर किया गया दुष्कर्म बगल के कमरे में रहने वाले युवक ने कराया मुक्‍त महिला थाने में पॉक्सो एक्ट में दर्ज की गई प्राथमिकी बिहार के बेगूसराय जिले का मामला

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 06:33 AM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 08:07 AM (IST)
बिहार में नौकरी का झांसा देकर 15 साल की बच्‍ची को बेचा, खरीदार ने सारी रात बनाया हवस का शिकार
बिहार के बेगूसराय में 15 साल की बच्‍ची से दुष्‍कर्म। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बेगूसराय (बिहार), जागरण संवाददाता: बिहार के बेगूसराय शहर के एक मॉल में आठ हजार प्रतिमाह पगार की नौकरी दिलाने का झांसा देकर 15 वर्षीय नाबालिग को बेचने का मामला प्रकाश में आया है। शुक्रवार की सुबह बड़ी पोखर के समीप रेलकर्मी के किराए के कमरे से पीड़‍िता के रोने की आवाज सुनकर उसी मकान के दूसरे कमरे में रहने वाले युवक ने उसे मुक्त कराया। मामला नगर थाना होते हुए महिला थाना पहुंचा। महिला थाने में पॉक्सो एक्ट में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मुख्यालय डीएसपी नीशीत प्रिया ने पीड़‍िता व गिरफ्तार महिला व ग्राहक से पूछताछ की है।

loksabha election banner

बेहद गरीब परिवार से है पीड़‍ित लड़की

पीड़‍िता लोहियानगर ओपी क्षेत्र की रहने वाली है और बेहद गरीब परिवार से है। अपनी सहेलियों के साथ मॉल जाने के दौरान उसकी जान-पहचान विष्णुपुर निवासी मुन्ना साह की पत्नी रीना देवी से हुई जो मॉल में झाड़ू- पोछा का काम करती है। छह बहनों से सबसे बड़ी होने के कारण उसने नौकरी की इच्छा जताई थी। महिला ने नाबालिग को मॉल में नौकरी दिलाने को झांसा देकर पहले ग्राहक से बात कराई। इसके बाद शुक्रवार को नौकरी का पहला दिन बता कर आधार कार्ड, बैंक खाता के ब्योरे के लिए बुला लिया। नाबालिग को पोखड़‍िया स्थित एक कमरे में ग्राहक को सौंप दिया। ग्राहक ने अपने को मॉल का अधिकारी बता कर उसके साथ रातभर दुष्कर्म किया। इस दौरान महिला भी कमरे में आती-जाती रही।

पड़ोस के कमरे में रहने वाले ने कराया मुक्‍त

सुबह जब आरोपित युवक कमरा बाहर से बंद कर किसी काम से गया था, तो पीड़‍िता ने शोर मचाया। इसके बाद पड़ोस के कमरे में रहने वाले युवक रौशन कुमार ने नाबालिग को मुक्त कराया। नाबालिग अपने घर पहुंची और स्वजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद नौकरी का झांसा देने वाली महिला को पकड़कर पुलिस को सौंपा गया। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर रामदीरी नकटी टोला निवासी सूरो सिंह के पुत्र अटल कुमार उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़‍िता को चिकित्सीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.