Move to Jagran APP

Bihar News: लूट के शिकार युवक की भीड़ ने बदमाश समझकर की पिटाई, बचाव में पहुंची पुलिस पर हमला

जब एक युवक अपने ससुराल जा रहा था तब लुटेरों ने उससे सामान छीनकर बाइक सहित खाई में फेंक दिया तो डरकर वह झाड़ियों में छुप गया पर उसे ग्रामीणों ने लुटेरा समझ कर पिटाई कर दी ।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 01:06 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 01:06 PM (IST)
Bihar News: लूट के शिकार युवक की भीड़ ने बदमाश समझकर की पिटाई, बचाव में पहुंची पुलिस पर हमला
Bihar News: लूट के शिकार युवक की भीड़ ने बदमाश समझकर की पिटाई, बचाव में पहुंची पुलिस पर हमला

नालंदा, जेएनएन । मंगलवार की रात सड़क लूट के शिकार युवक को बदमाश समझकर द्वारिका बिगहा में भीड़ ने पिटाई कर दी। मौके पर पहुँची चंडी एवं थरथरी थाना पुलिस पर भी रोड़ेबाजी कर दी। हमले में थरथरी थाना के होम गार्ड के नगीना प्रसाद जख्मी हुए हैं। रोड़े बाजी में पुलिस वाहन के शीशे भी टूट गए हैं। जिस युवक की बदमाश होने का दावा कर पिटाई की गई वह बेन थाना क्षेत्र के मकदूम पुर निवासी रंजीत राम है। जख्मी युवक एवं होम गार्ड के जवान का उपचार स्थानीय अस्पताल में कराया गया है।

prime article banner

बदमाशों ने बाइक सहित खाई में गिराया था, डर से झाड़ियों में छुपा 

रंजीत राम का कहना है कि वह रात में अपने ससुराल चंडी थाना क्षेत्र के यशवंत पुर जा रहा था कि मुड़ला बिगहा रेलवे क्रासिंग के पास लूट-पाट का शिकार हो गया। रंजीत ने थाना पुलिस को बताया कि बदमाशों ने मुझे बाइक सहित खाई में गिरा दिया था। डर से मैं झाड़ी में छुप गया था। जब ग्रामीण आये तो मैं निकल कर घटना की जानकारी देना चाहा लेकिन वे लोग मुझे ही पकड़ कर गॉव में लेकर चले गये और पिटाई की। उक्त युवक ने कहा कि थाना पुलिस पहुंच कर मुझे भीड़ से निकाली ।

रंजीत राम को बदमाश समझकर पीटा, पुलिस थाना में लाकर कर रही पूछताछ 

बताया गया कि द्वारिका बिगहा निवासी शम्भू कुमार प्रसव पीड़ा से कराह रही पत्नी को चंडी अस्पताल में भर्ती करवाने जा रहा था। बदमाशों ने उसे भी लुटने की कोशिश की थी पर वह बच निकला। शम्भू ने फोन कर ग्रामीणों को घटना की जानकारी दे दी। जब ग्रामीण जुटे तो रंजीत राम सामने आया पर ग्रामीण उसे ही लुटेरा समझ बैठे और उनके हत्थे चढ़ गया। इस दौरान वह चिल्लाता रहा और बोलता रहा कि मैं बेकसूर हूँ पर गांव वालों को उसपर भरोसा नहीं हुआ और उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया। थाना पुलिस रंजीत से पूछताछ कर सच्चाई जानने की कोशिश कर रही है। मारपीट एवं पुलिस टीम पर हमला करने वालों की पहचान की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.