Move to Jagran APP

घोड़ी चढ़ने से पहले वोट डालने पहुंचा दूल्हा, बोला- पहले मतदान फिर करूंगा सिंदूरदान

शादी के लिए तैयार दूल्हा घोड़ी चढ़ने से पहले मतदान करने पहुंच गया। वोट डालकर उसने लोगों से कहा कि मतदान जरूरी है। पहले मतदान फिर करूंगा सिंदूरदान।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 06 May 2019 03:45 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 11:36 PM (IST)
घोड़ी चढ़ने से पहले वोट डालने पहुंचा दूल्हा, बोला- पहले मतदान फिर करूंगा सिंदूरदान
घोड़ी चढ़ने से पहले वोट डालने पहुंचा दूल्हा, बोला- पहले मतदान फिर करूंगा सिंदूरदान

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में बिहार में वोटरों के कई रंग देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में मुजफ़्फरपुर में चुनाव का एक बेहतरीन रंग दिखा। एक युवक ने अपनी शादी की रस्मों के बीच समय निकाला और सीधे वोट डालने मतदान केंद्र जा पहुंचा। दूल्हे की ही पोशाक में जब वह वोट डालने पहुंचा तो बूथ पर मौजूद अधिकारी भी दंग रह गए।
युवक की आज ही शादी है और बरात निकलने की तैयारी भी हो गई थी, लेकिन शादी करने जाने से पहले उसने मताधिकार का प्रयोग किया। दूल्हा चंदन सहनी औराई के विस्था गांव का निवासी है। उसने गांव के ही स्कूल स्थित मतदान केंद्र पर वोट डाला। बताया कि देश के विकास के लिए पहले मतदान जरूरी है। इसलिए वह रस्म अदायगी के दौरान समय निकालकर वोट देने आ गया।
वोट देने के बाद चंदन ने बताया कि शादी तो जरूरी है लेकिन वोट डालना भी उतना ही जरूरी है। वोट डालने से पहले चंदन ने काफी देर लाइन में खड़े होकर धूप में पसीना भी बहाया। मतदान के लिए उसकी आस्था देखकर लोग उसकी प्रशंसा कर रहे थे।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.