Move to Jagran APP

भीषण हादसा: पटना में पति-पत्‍नी और बेटी की मौत, सड़क से कई फीट दूर मिली स्‍कॉर्पियो; देखें तस्‍वीरें

Major Road Accident in Patna पटना जिले में बख्तियारपुर में एक सड़क हादसे में पूरा परिवार ही खत्‍म हो गया। बिहटा से गुरुवार की रात स्‍कॉर्पियो में अपनी पत्‍नी और बच्‍ची के साथ चला व्‍यवसायी सड़क से दूर अपनी स्‍कॉर्पियो में पूरे परिवार के साथ मृत हालत में मिला।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 10:40 AM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 02:15 PM (IST)
भीषण हादसा: पटना में पति-पत्‍नी और बेटी की मौत, सड़क से कई फीट दूर मिली स्‍कॉर्पियो; देखें तस्‍वीरें
पटना में हुए सड़क हादसे में लुट गया पूरा परिवार। जागरण

पटना/बख्‍त‍ियारपुर/बिहटा, जागरण टीम। Major Road Accident in Patna: पटना जिले के बख्तियारपुर से एक बेहद बड़ी खबर मिल रही है। पटना-बख्तियारपुर फोरलेन सड़क पर सालिमपुर थाना क्षेत्र के जगदंबा स्‍थान के पास एक सड़क हादसे में स्‍कॉर्पियो सवार दंपती और उनकी बच्‍ची की मौत हो गई है। हादसे का शिकार परिवार पटना जिले के ही बिहटा का रहने वाला था। स्‍कॉर्पियो में सवार एक ही परिवार के लोग करौटा स्थित देवी मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए जा रहे थे। इसी बीच गुरुवार की देर रात यह हादसा हो गया। घटनास्‍थल पर सुबह के वक्‍त पहुंची पुलिस ने शवों को गाड़ी से बाहर निकाला और मौके पर मिले एक पहचान पत्र के जरिये सभी की पहचान की। मरने वालों की पहचान बिहटा के सिकंदरपुर निवासी रंजीत सिंह के पुत्र और व्यावसायिक वाहन कारोबारी अमरेश कुमार (33 वर्ष) उनकी पत्नी खुशी देवी एवं चार वर्षीय बच्ची आराध्या कुमारी के रूप में हुई है।

loksabha election banner

परिवार को सुबह में मिली हादसे की सूचना

मिली जानकारी के अनुसार अमरेश कुमार अपने पूरे परिवार के साथ बिहटा से करौटा स्थित माता मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे। कुछ लोगों के मुताबिक वे अपने किसी रिश्‍तेदार के घर जा रहे थे। कराैटा जाने के लिए उन्‍होंने अपने चाचा की स्‍कॉर्पियो ली थी। वह खुद ही स्‍कॉर्पियो ड्राइव कर रहे थे। बख्तियारपुर फोरलेन पर सलिमपुर जगदंबा स्थान के समीप के पास उनकी गाड़ी सड़क से उतरकर काफी दूर खेत में चली गई। ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है कि सामने से आ रहे किसी वाहन की लाइट से चकमा खाकर अमरेश स्‍कॉर्पियो पर नियंत्रण खो बैठे। उनकी स्‍कॉर्पियो सड़क से काफी दूर तक चली गई थी। इससे लग रहा है कि हादसे के वक्‍त उनकी गाड़ी काफी तेज रफ्तार में रही होगी।

पुलिस और आम लोगों को सुबह मिली हादसे की जानकारी

इस भयावह हादसे की जानकारी आम लोगों और स्‍थानीय पुलिस को सुबह होने पर मिली। सुबह का उजाला होने पर लोगों ने देखा कि सड़क से काफी फासले पर एक स्‍कॉर्पियो बेहद बुरी हालत में पड़ी है। स्‍काॅर्पियो के अंदर सवार तीनों लोग मृत मिले। पूरी रात किसी की नजर इनपर नहीं पड़ी। अमरेश अपने घर के इकलौते वारिस थे। पांच साल पहले बिक्रम के शाहजहांपुर निवासी खुशी कुमारी के साथ उनकी शादी हुई थी। शादी के बाद दंपती को एकमात्र औलाद बच्‍ची हुई थी, जो इस हादसे में चल बसी।

जानिए थानेदार ने क्‍या कहा

सलिमपुर के थानेदार ने बताया कि बिहटा के सिकंदरपुर निवासी अमरेश शर्मा अपने घर बिहटा से अपने साढ़ू के घर पत्नी एवं पांच वर्षीय बेटी के साथ स्काॅर्पियो ड्राइव करते हुए बेढना, बाढ़ जा रहे थे। रास्ते में सालिमपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव के समीप स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई। तेज रफ्तार स्‍कॉर्पियो सड़क किनारे खेत में काफी दूरी तक चली गई थी। पुलिस को इस घटना की सूचना सुबह करीब नौ बजे मिली। तब तक स्‍कॉर्पियो में सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.