Move to Jagran APP

पति की चीख सुनने के लिए ऑनलाइन थी पत्नी, प्रेमी चाकूओं से गोद रहा था, जानिए

एक निर्दयी पत्नी ने प्रेमी से अपने पति की हत्या करवा दी, क्योंकि पति दोनों के अवैध रिश्ते को जान गया था और उसका विरोध करता था। प्रेमी हत्या कर रहा था और पत्नी अॉनलाइन देख रही थी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 04:22 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 10:25 PM (IST)
पति की चीख सुनने के लिए ऑनलाइन थी पत्नी, प्रेमी चाकूओं से गोद रहा था, जानिए
पति की चीख सुनने के लिए ऑनलाइन थी पत्नी, प्रेमी चाकूओं से गोद रहा था, जानिए

 पटना, जेएनएन। पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है। लेकिन इस रिश्ते में किसी तीसरे के आ जाने से फिर इसमें कड़वाहट आ जाती है। इस रिश्ते को तार-तार करते हुए एक पत्नी ने अपने प्रेमी से अपने पति की हत्या करवा दी। इतना ही नहीं वह हत्या की इस घटना को वह अॉनलाइन देखती रही और पति की चीखें सुनती रही। 

prime article banner

पति की चीख सुनने के लिए ही कत्ल के आरोपित प्रेमी ने मृतक की पत्नी को ऑनलाइन रखा था। जब तक वह चाकू से वार करता रहा तब तक हीरा मोबाइल पर उसकी चीख सुनती रही। रंजीत की सांस थमते ही उसने हीरा को इसके बारे में बताया और भाग निकला। 

घटना सालिमपुर थाना क्षेत्र की है जहां एक पत्नी ने अपने पति की हत्या प्रेमी से करा दी। महिला को अपने पति से इतनी नफरत थी कि वह उसकी अंतिम चीख सुनना चाहती थी। उसके लिए प्रेमी ने हत्या करते समय मोबाइल ऑन कर रखा था और पत्नी सबकुछ अॉनलाइन देख-सुन रही थी। पुलिस ने पत्नी-प्रेमी के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि हत्या के कुछ घंटे पहले यानी शनिवार रात एक घंटे तक महिला ने वीडियो कॉल पर प्रेमी दीपक से बात की थी। उसी दौरान पति के कत्ल की बात पर सहमति जता दी। बाढ़ की एडिशनल एसपी के मुताबिक, हत्या की साजिश रचने में रंजीत की पत्नी भी शामिल थी। रंजीत अपनी पत्नी हीरा और दीपक के संबंधों का विरोध करता था। 

एक ही गांव के  हैं दीपक व हीरा

दरअसल मृतक की पत्नी बेगूसराय के टीआर की रहने वाली है और प्रेमी दीपक भी मूल रूप से वहीं का रहने वाला है। करीब छह साल पहले दीपक महिला के संपर्क में आया था और इसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया था।

पत्नी और प्रेमी की बात जब महिला के पति रंजीत को पता चली तो वो इसका लगातार विरोध कर रहा था लेकिन इसके बाद भी दीपक जबरदस्ती उसके घर आता था और हीरा से मिलता था। रंजीत ने जब अपनी पत्‍‌नी पर उससे दूर रहने का दबाव बनाया तो वो हत्या की साजिश रचने लगी।

 

हत्या के दौरान दीपक की हीरा से 70 मिनट हुई थी फोन पर बात

पुलिस ने मृतक की पत्नी का मोबाइल जब्त कर दीपक का नंबर खंगाला तो पता चला कि दीपक से वह फोन पर बात करती थी। घटना के दिन भी 70 मिनट तक उससे बात की थी। 

बच्चों ने खोला हत्या का राज, कहा- दीपक अंकल ने दी थी धमकी

अपने पिता की मर्डर मिस्ट्री से रंजीत के बच्चों ने पर्दा उठाया। रंजीत के दोनों बच्चों ने कहा कि एक जनवरी को दीपक अंकल घर आए थे। पापा के साथ उनका झगड़ा हुआ था। दीपक अंकल ने पापा को धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस ने फौरन रंजीत की पत्नी के मोबाइल की पड़ताल की तो पता चला कि दीपक से उसकी घंटों बातचीत होती है। पुलिस का कहना है कि तफ्तीश के बाद सारी चीजें स्पष्ट हो गईं।

हीरा को महंगे मोबाइल व कपड़े गिफ्ट करता था दीपक

हीरा देवी के पास कीमती मोबाइल देख पुलिस चौंक गयी। जब उससे यह पूछा गया कि उसके पास इतना कीमती मोबाइल कहां से आया तो उसने खुद के पैसे मोबाइल खरीदने की बात कही। इस पर पुलिस ने उससे सवाल दागा कि जब वह कोई काम नहीं करती तो पैसे कहां से आये? यह सुन हीरा ने कबूल लिया कि दीपक ने उसे मोबाइल गिफ्ट किया था। कई बार उसने कीमती कपड़े भी उसे दिये हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK