Move to Jagran APP

Bihar News: वैशाली में स्नान करने के दौरान अलग-अलग घटनाओं में किशोरी व किशोर की डूबने से मौत

वैशाली में अदलपुर पंचायत के मिल्की गांव में 17 वर्षीय किशोरी की डूबने से मौत वही दूसरी ओर देसरी गांव के चंवर में 14 वर्षीय किशोर का शव पाया गया। सूचना के बाद परिवार शोक में डूबा।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 10:58 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 10:58 AM (IST)
Bihar News: वैशाली में स्नान करने के दौरान अलग-अलग घटनाओं में किशोरी व किशोर की डूबने से मौत
Bihar News: वैशाली में स्नान करने के दौरान अलग-अलग घटनाओं में किशोरी व किशोर की डूबने से मौत

वैशाली, जेएनएन: तीसीऔता थाना की अदलपुर  पंचायत के मिल्की गांव में स्नान करने के दौरान  गहरे पानी मे चले जाने से एक 17 वर्षीया किशोरी की डूब जाने से मौत हो गई । मृतका मानसी कुमारी मिल्की निवासी मुकेश पासवान की पुत्री थी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मानसी कुमारी शुक्रवार की शाम  स्नान करने के लिए अपने घर के समीप स्थित चंवर में ग्रामीण सड़क पर बने पुल के पास गई थी। वह वापस नहीं आई । स्वजनों द्वारा उसकी खोजबीन जारी थी कि उसी दौरान शनिवार की सुबह चंवर किनारे पानी से उसका शव बरामद किया गया। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच चुकी है।  शव को पोस्टमार्टम में भेजे जाने की प्रक्रिया जारी है। मृतका मानसी कुमारी तीन बहन एवं दो भाई में दूसरी बहन थी। उसके के स्वजनों में कोहराम मचा है।

prime article banner

 देसरी में भी एक 14 वर्षीय किशोर का शव चंवर से बरामद, तीन दिनों से था लापता

 देसरी थाना क्षेत्र के देसरी चंवर में पानी भरे गड्डे में शनिवार की सुबह एक किशोर का शव  मिला है ।  14 वर्षीय किशोर  तीन दिनों से लापता था । हत्या की आशंका जतायी जा रही है । सूचना पाकर देसरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर रही है । बताया जाता है कि उक्त किशोर सोनू कुमार देसरी निवासी अपने मामा सुधीर के यहां रहता था। वह तीन दिनों से गायब था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.