Move to Jagran APP

अलग-अलग स्थानों पर डूबने से तीन लोगों की मौत

नवादा जिले के तीन अलग-अलग स्थानों पर डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई। मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक और हिसुआ थाना क्षेत्र में दो लोगों की मौत हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 10:13 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 10:13 PM (IST)
अलग-अलग स्थानों पर डूबने से तीन लोगों की मौत

नवादा : जिले के तीन अलग-अलग स्थानों पर डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई। मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक और हिसुआ थाना क्षेत्र में दो लोगों की मौत हुई है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अषाढ़ी गांव में 70 वर्षीय वृद्ध राघो मांझी की मौत हुई है। बताया जाता है कि वे शनिवार की शाम गांव स्थित आहर की तरफ शौच करने गए थे। इसी दौरान आहर में डूब गए। उनके घर नहीं लौटने पर स्वजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। अगले दिन रविवार की सुबह लोगों की नजर आहर में तैरते हुए शव पर पड़ी। ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। इसकी सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस वहां पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

loksabha election banner

-----------------------

नदी में डूबने से किशोर की मौत

संसू, हिसुआ : थाना क्षेत्र हदसा टोला खुशियाल बिगहा निवासी संजय यादव के 14 वर्षीय पुत्र विनय कुमार की मौत ढाढर नदी में डूबने से हो गई। बताया जाता है कि वह शनिवार की शाम अपने दोस्तों के साथ ढाढर नदी में स्नान करने गया था। इसी बीच वह पानी की तेज धार में बह गया। तब उसके साथियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर की आवाज सुन ग्रामीण एवं उसके स्वजन वहां पहुंच गए। नदी में काफी खोजबीन के बाद भी विनय का का पता नहीं चल सका। अंधेरा हो जाने की वजह से लोग निराश होकर वहां से लौट गए और पुलिस को इसकी सूचना दी। अगले दिन रविवार को गोताखोर की मदद से शव को बरामद किया जा सका। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

----------

नहर में डूबने से चरवाहा की मौत

संसू, हिसुआ : थाना क्षेत्र के मंझवे ग्रामीण राजकुमार यादव के 18 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार की मौत रविवार को नहर में डूबने से हो गई। मिली जानकारी के अनुसार वह मृतक मंझवे पहाड़ी बाबा के समीप नहर किनारे भैंस चरा रहा था। भैंस चरने के दौरान नहर में घुस गई। तब पप्पू भैंस निकालने नहर घुसा। लेकिन कीचड़ में पैर फंस जाने की वजह से वह फंस गया और डूब गया। इस दौरान वहां पर रहे अन्य लोग उसे बचाने के लिए नहर में कूद पड़े। लेकिन जबतक उसे निकाला जाता, तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी पाकर स्वजन वहां पहुंच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.