Move to Jagran APP

संशोधित फाइल 24 का : खनवां में मतदान के दौरान दो प्रत्याशी के समर्थकों के बीच पथराव व गोलीबारी

संशोधित फाइल 24 का खनवां में मतदान के दौरान दो प्रत्याशी के समर्थकों के बीच पथराव व गोलीबारी

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 10:24 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 10:24 PM (IST)
संशोधित फाइल 24 का : खनवां में मतदान के दौरान दो प्रत्याशी के समर्थकों के बीच पथराव व गोलीबारी
संशोधित फाइल 24 का : खनवां में मतदान के दौरान दो प्रत्याशी के समर्थकों के बीच पथराव व गोलीबारी

प्रखंड के खनवां गांव में पैक्स मतदान के दौरान दो पक्षों के बीच पथराव व गोलीबारी की घटना हुई। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस द्वारा बल प्रयोग किया गया। एक प्रत्याशी सहित 11 लोगों को हिरासत में लिया गया है। ग्रामीण पुलिस द्वारा भी गोली चलाए जाने की बात कह रहे हैं। लेकिन एसपी ने पुलिस फायरिग से इंकार किया है। एसपी ने कहा कि ग्रामीणों द्वारा फायरिग की गई है। बूथ पर कब्जा को लेकर घटना हुई।

loksabha election banner

बताया जाता है कि चुनाव को लेकर गांव का माहौल पूर्व से ही गर्म था। सुबह में सात बजे से मतदान शुरू होने के बाद दिनभर चुनावी मैदान में डटे प्रत्याशियों सतीश सिंह व बंटी सिंह के समर्थकों के बीच तनातनी बनी रही। मतदान समाप्ति के करीब एक घंटे पूर्व बोगस वोटिग को लेकर दोनों प्रत्याशियों के समर्थक उलझ गए। जमकर मारपीट, पथराव के बाद हवाई फायरिग हुई। ग्रामीणों द्वारा सात राउंड फायरिग किए जाने की बात सामने आ रही है। पथराव में कई ग्रामीण घायल हुए। पैंथर जवान सुरेंद्र प्रसाद यादव सहित तीन पुलिसकर्मियों के भी चोटिल होने की खबर है। हालांकि घायल हुए ग्रामीण सामने नहीं आ रहे हैं। उन्हें पुलिस कार्रवाई का भय है। घटनास्थल पर खड़ी कुछ बाइक पथराव में क्षतिग्रस्त हुआ है।

सूचना के बाद एसडीएम रजौली चंद्रशेखर आजाद, एसडीपीओ संजय कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। काफी मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाया गया। इस दौरान प्रत्याशी बंटी सिंह, राजेश सिंह, लव कुमार भास्कर, कैलू उर्फ मुकेश सिंह, त्रिपुरारी कुमार सहित सात 11 लोगों को हिरासत में लिया गया है। अन्य लोगों को भी चिन्हित कर गिरफ्तार करने के लिए पुलिस गांव को खंगाल रही है। घटना के बाद गांव की स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। घटनास्थल से लौटे एसडीएम रजौली श्री आजाद ने कहा कि मतदान प्रभावित नहीं हुआ। जो कुछ हुआ बूथ के बाहर हुआ। फायरिग ग्रामीणों द्वारा की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.