Move to Jagran APP

नवादा में विवाहिता की हत्याकर शव दफनाया, सड़क दुर्घटना में युवक ने गंवाई जान

बिहार के नवादा जिले में गुरुवार को दो बड़ी घटनाएं हुईं। हत्याकर युवती का शव दफना दिया गया तो एक युवक ने सड़क हादसे में अपनी जान गंवा दी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 03:26 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 03:26 PM (IST)
नवादा में विवाहिता की हत्याकर शव दफनाया, सड़क दुर्घटना में युवक ने गंवाई जान
नवादा में विवाहिता की हत्याकर शव दफनाया, सड़क दुर्घटना में युवक ने गंवाई जान

नवादा, जेएनएन। जिले के शाहपुर ओपीक्षेत्र के पार्वती गांव में बुधवार की देर शाम विवाहिता की हत्याकर शव को दफना दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। गुरुवार की अहले सुबह नवादा-जमुई पथ पर पकरीबरावां के थाना क्षेत्र के कचना मोड़ के समीप मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

loksabha election banner

पति सहित ससुराल के अन्य स्वजनों को बनाया गया आरोपित 

शाहपुर ओपीक्षेत्र के पार्वती गांव में बुधवार की देर शाम विवाहिता की हत्याकर शव को दफना दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतका के मायके वालों की सूचना पर पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा , शाहपुर ओपीअध्यक्ष राजेश कुमार ने गांव स्थित श्मशान से शव बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मृतका की मां इंदिरा देवी की लिखित तहरीर पर घटना की प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमे पति टिंकू राउत समेत ससुराल के अन्य स्वजनों को नामजद किया गया है। मृतका अपने पीछे तीन पुत्री और एक पुत्र छोड़ गई है। मौके से पुलिस ने मृतका के देवर  विक्की (13) को थाना लाई थी, जिसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है।

हादसे में मौके पर हुई मौत

गुरुवार की अहले सुबह नवादा-जमुई पथ पर पकरीबरावां के थाना क्षेत्र के कचना मोड़ के समीप मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक युवक वारिसलीगंज थाना के सिमरी गांव का 23 वर्षीय मंटू पासवान बताया गया है। वहीं घायल युवक मोटरसाइकिल चालक बिक्कू चौधरी मृतक का पड़ोसी बताया गया है। उसे इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल रेफर किया गया है। दुर्घटना में साथ रहा एक बालक बिल्कुल सुरक्षित रह गया। युवक की मौत के बाद स्वजनों ने वारिसलीगंज मोड़ के पास सड़क जाम कर दिया। स्थानीय पुलिस-प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद जाम हटा। 

बताया जाता है कि मंटू पासवान के भतीजे कन्हैया उर्फ कल्लू ( 10 वर्ष) को घर में सांप काट लिया था। भतीजे को लेकर वह झाड़ फूंक कराने बाइक से सितुआ मोड़ की ओर जा रहा था। बाइक गांव के ही बिक्कू चौधरी चला रहा था। कचना मोड़ समीप टर्निंग पर चालक का नियंत्रण नहीं रहा और बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के आक्रोशित लोगों ने वारिसलीगंज मोड़ पर शव को रखकर नवादा जमुई पथ को जाम कर दिया। लगभग 2 से 3 घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.