Move to Jagran APP

बिहार के नवादा में नक्सली हमला: कपड़े उतरवाकर मजदूरों को पीटा, वाहनों में लगा दी आग

बिहार के नवादा जिले में पुल निर्माण कंपनी के बेसकैंप पर नक्सलियों ने देर रात हमला कर दिया औऱ मजदूरों की जमकर पिटाई की। उसके बाद वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 09:48 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 08:24 PM (IST)
बिहार के नवादा में नक्सली हमला: कपड़े उतरवाकर मजदूरों को पीटा, वाहनों में लगा दी आग
बिहार के नवादा में नक्सली हमला: कपड़े उतरवाकर मजदूरों को पीटा, वाहनों में लगा दी आग

 नवादा, जेएनएन। जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती-महेशपुर के पास सकरी नदी पर निर्माणाधीन पुल के बेस कैंप पर रविवार की देर रात नक्सलियों ने हमला किया और सो रहे मजदूरों के साथ जमकर मारपीट की। इसके साथ ही एक जेसीबी और बोलेरो को आग के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक लेवी को लेकर नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बता दें कि यहां आरएएस कंपनी द्वारा पुल निर्माण कराया जा रहा है और निर्माण कंपनी से नक्सली लगातार लेवी की मांग कर रहे थे। इसे लेकर ही इस घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है।

मजदूरों ने बताया कि देर रात अचानक 30-35 की संख्या में आए नक्सलियों ने हमला कर दिया और मजदूरों का कपड़ा उतरवाकर उनकी जमकर पिटाई की और फिर एक जेसीबी और बोलेरो को जला दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर गोविंदपुर थाना की पुलिस पहुंच गई है।

जानकारी के मुताबिक 16-17 मजदूर बेसकैंप में सो रहे थे, नक्सलियों ने सभी के कपड़े उतरवाकर पिटाई की। घटना के बाद पुल निर्माण कंपनी में लगे मजदूर काम छोड़कर भागने की तैयारी में हैं। घटना के बाद इलाके में भय का माहौल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.