Move to Jagran APP

पाच साइबर अपराधी गिरफ्तार, सरगना फरार

- चार लाख रुपये नगद मोबाइल कार आदि बरामद - नारदीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं गिरफ्तार युवक

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 08:52 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 05:15 AM (IST)
पाच साइबर अपराधी गिरफ्तार, सरगना फरार
पाच साइबर अपराधी गिरफ्तार, सरगना फरार

- चार लाख रुपये नगद, मोबाइल, कार आदि बरामद

loksabha election banner

- नारदीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं गिरफ्तार युवक

-----------------------

संवाद सहयोगी, नवादा : साइबर अपराधियों पर पुलिस नकेल कसने में जुटी हुई है। लगातार छापेमारी कर ऐसे अपराधियों की गिरफ्तारी की जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने पाच साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। हालाकि सरगना भागने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाशों में नारदीगंज थाना क्षेत्र के पड़रिया गाव का संजय कुमार, रणवीर कुमार, बरियो का सुभाष कुमार, फल्डू का नीतीश कुमार व अंश राज शामिल है। इनके पास से चार लाख रुपये नगद, छह मोबाइल, एक कार, दो बाइक, चार एटीएम कार्ड बरामद किए गए हैं। अंश के घर से छापेमारी के दौरान चार जिंदा कारतूस भी बरामद हुए। लिहाजा उसके विरुद्ध नारदीगंज थाना में आ‌र्म्स एक्ट के तहत अलग से प्राथमिकी दर्ज की गई है। नगर थाना, नारदीगंज थाना की पुलिस और डीआइयू टीम ने संयुक्त छापेमारी कर आरोपितों को धर दबोचा।

बताया जाता है कि संजय व रणवीर गुरुवार को स्टेट बैंक की कृषि शाखा में खाता खुलवाने पहुंचे थे। संजय का उसी बैंक में पूर्व से खाता संचालित था। जिसे जालसाजी के एक मामले में होल्ड कर दिया गया था। जैसे ही दोनों खाता खुलवाने पहुंचे, वैसे ही बैंक अधिकारी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। जिसके बाद नगर थाना की पुलिस वहा पहुंची और दोनों को पकड़ कर थाने ले आई। पूछताछ के क्रम में दोनों ने सरगना समेत अन्य साथियों के नामों को उजागर किया। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और अन्य तीनों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि सरगना गया जिला के अतरी गाव निवासी सुजीत कुमार भागने में सफल हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.