Move to Jagran APP

अनियंत्रित स्कार्पियो ने अधेड़ को रौंदा, मौत

नवादा। वारिसलीगंज-बरबीघा एसएच 83 पर शनिवार की रात बल्लोपुर गांव के समीप एक अनियंत्रित स्कॅार्पियो ने

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jun 2018 06:27 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jun 2018 06:27 PM (IST)
अनियंत्रित स्कार्पियो ने अधेड़ को रौंदा, मौत
अनियंत्रित स्कार्पियो ने अधेड़ को रौंदा, मौत

नवादा। वारिसलीगंज-बरबीघा एसएच 83 पर शनिवार की रात बल्लोपुर गांव के समीप एक अनियंत्रित स्कॅार्पियो ने सड़क से पैदल गुजर रहे अधेड़ को रौंदते हुए भाग निकला। फलत: अधेड़ की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान बल्लोपुर ग्रामीण 50 वर्षीय रविन्द्र महतो के रूप में होने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर आवागमन अवरूद्ध कर दिया। लोग मुआवजा की मांग करने लगे। स्थानीय पुलिस के साथ पहुंचे सीओ अमित कुमार ने सरकार द्वारा प्रदत पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपये का चेक सोमवार को दिलवाने का आश्वासन देकर जाम हटवाया। वहीं मोहीउदीपुर पंचायत की मुखिया नागेन्द्र राम ने घटना स्थल पर पहुंचकर कबीर अंतेष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये नकद दिया। कैसे हुई घटना

loksabha election banner

-मृतक रविन्द्र महतो वारिसलीगंज बाजार में मजदूरी करते थे। काम करने के बाद रात 10 बजे के करीब पैदल घर लौट रहे थे। गांव स्थित मध्य विद्यालय के समीप सड़क पार करने के दौरान बरवीघा की ओर तेजगति से जा रही एक स्कॅार्पियो उन्हें रौंदते हुए भाग निकला। फलत: घटना स्थल पर ही रविन्द्र की मौत हो गई।

---------------------

दर्ज हुई प्राथमिकी

-रविवार की सुबह मृतक के पुत्र गोरेलाल के आवेदन पर अज्ञात स्कॅार्पियो चालक के विरूद्ध वारिसलीगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। दुर्घटना में मौत के बाद रविन्द्र के घर मातम छा गया है। पत्नी इंदू देवी पर अचानक दु:खों का पहाड़ टुट गया। रविवार को बिलाप करती हुई विधवा एक ही रट लगा रही थी कि हमर मटिया के खेवतै हो रजवा, कैसे हमर जिनगिया कटतै हो मिरवा। रविन्द्र मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का खर्च चलाते थे। उनकी मौत के साथ परिवार के समक्ष रोटी की समस्या आ गई है। मृतक को दो पुत्र है जो अभी कमाने के लायक नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.