Move to Jagran APP

पेड़ से लटका मिला अधेड़ का शव, आत्महत्या की आशंका

--------------------- संसू सिरदला मंगलवार की सुबह सिरदला थाना के पीछे कुछ द

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 10:37 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 06:19 AM (IST)
पेड़ से लटका मिला अधेड़ का शव, आत्महत्या की आशंका
पेड़ से लटका मिला अधेड़ का शव, आत्महत्या की आशंका

फोटो- 02

loksabha election banner

---------------------

संसू, सिरदला : मंगलवार की सुबह सिरदला थाना के पीछे कुछ दूरी पर जर्रा बाबा मंदिर के बगल में एक पेड़ की टहनी से एक अधेड़ व्यक्ति का शव लटका हुआ मिला। सुबह सुबह टहलने के लिए निकले ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी तो सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कागजी कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।

मृतक की पहचान सिरदला बाजार से सटे गुलाब नगर के बीरेंद्र प्रसाद कुशवाहा के रूप में किया गया। जो लगभग 25 दिनों से अपने घर से बाहर थे। ग्रामीणों की मानें तो वे पेशे से ड्राइवर थे और मुंबई में गाड़ी चला कर अपना व अपने स्वजनों का भरण पोषण करते थे। कोरोना काल मे लॉक डाउन की वजह से अपने घर चले आए थे। इन दिनों काफी तनाव में चल रहे थे। वहीं ग्रामीणों की मानें कुछ घर में परिवार से भी तनाव में चल रहा था। ऐसे में तंग आकर फांसी के फंदे से झूलकर जीवन लीला को समाप्त कर लिया। इधर, मौत की खबर के बाद पत्नी व दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

घटना आत्महत्या है या फिर हत्या इसपर पुलिस फिलहाल कुछ नहीं बोल रही है। घटना का राजफाश पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.