Move to Jagran APP

पकरीबरावां बाजार में दिनदहाड़े अपराधियों ने की गोलीबारी

पकरीबरावां दुकान के आगे बाइक लागने से मना करने पर हवाई फायरिग की गई। घटना शनिवार को पकरीबरावां बाजार में वारिसलीगंज मोड़ से 100 मीटर की दूरी पर हुई। बदमाशों की इस करतूत से व्यवसायियों में दहशत है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 10:01 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 06:14 AM (IST)
पकरीबरावां बाजार में दिनदहाड़े अपराधियों ने की गोलीबारी
पकरीबरावां बाजार में दिनदहाड़े अपराधियों ने की गोलीबारी

पकरीबरावां : दुकान के आगे बाइक लागने से मना करने पर हवाई फायरिग की गई। घटना शनिवार को पकरीबरावां बाजार में वारिसलीगंज मोड़ से 100 मीटर की दूरी पर हुई। बदमाशों की इस करतूत से व्यवसायियों में दहशत है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि मुख्य बाजार में स्थित हनुमान स्वीट्स के समीप दो बाइक पर सवार चार लोग पहुंचे और वाहन को वहां पार्क किया। इसपर दुकानदार ने वाहन लगाने से मना किया। जिसपर दुकानदार और बाइक सवारों के बीच विवाद हुआ। आसपास के लोगों ने हस्तक्षेप कर विवाद को शांत करा दिया। जब वहां से बाइक सवार चलने लगे तो एक ने पिस्टल निकालकर फायरिग कर दिया। फायरिग करने के बाद सभी बाइक से नवादा की ओर चलते बने। सभी युवक जमुई की तरफ से आ रहे थे। उनलोगों को किसी ने नहीं पहचाना। इस बावत एसडीपीओ मुकेश कुमार साह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले का पता लगाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.