Move to Jagran APP

नवादा में व्यावसायी के पुत्र की हत्या, गाड़ी लड़ने के बाद पीट-पीटकर जान लेने का आरोप

नवादा में व्यावसायी के पुत्र की पीट-पीटकर हत्याकर दी गई। स्वजन वाहन लड़ने के बाद मारपीट कर जान लेने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 06:27 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 06:27 PM (IST)
नवादा में व्यावसायी के पुत्र की हत्या, गाड़ी लड़ने के बाद पीट-पीटकर जान लेने का आरोप
नवादा में व्यावसायी के पुत्र की हत्या, गाड़ी लड़ने के बाद पीट-पीटकर जान लेने का आरोप

नवादा, जेएनएन। रजौली के लोहा कारोबारी के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात शुक्रवार शाम की है। मृतक युवक 22 वर्षीय दीपक कुमार उर्फ दीपू दिलीप साव का पुत्र था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जाता है कि बलिया गांव निवासी लोहा व्यावसायी का पुत्र दीपक कुमार शुक्रवार की देर शाम रजौली बाइपास चौक अपनी दुकान से सिरदला थाना क्षेत्र के गोपी मोड़ स्थित एक दुकान पर पिकअप वैन से लोहा पहुंचाने गया था। वह व्यावसायी से एक लाख रुपये लेकर रजौली लौट रहा था। लौटने के क्रम में ही उसकी बेरहमी पूर्वक पिटाई की गई। मृत समझकर उसे बैरिया मोड़ के पास स्थित मिथुन ईंट-भट्ठे के पास उसे फेंक दिया गया।

loksabha election banner

कुछ देर होश आने पर युवक ने अपने पिता को मोबाइल पर घटना की जानकारी दी। पिता ने दीपक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद सिर व छाती में काफी चोट होने के कारण चिकित्सक ने विम्स रेफर कर दिया। जहां इलाज के क्रम में रात 11 बजे दीपू ने दम तोड़ दिया। दीपू की मौत के बाद उसके स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। उसकी मौत से बलिया गांव में मातम छाया हुआ है। थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा उसके स्वजनों को सौंप दिया गया है। पिता के बयान पर घटना की प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

 
वाहन चालक व मालिक फरार 


हालांकि पुलिस हत्या के पीछे रहे कारणों  को  ले किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है। पुलिस को उक्त पिकअप के चालक व मालिक को तलाश रही है जो घटना के बाद से फरार है। चालक-मालिक से पूछताछ के बाद ही हमलावरों के बारे में सही जानकारी मिल पाएगी। वैसे भूमि विवाद को ले पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। जानकार बताते हैं कि सोची-समझी  साजिश के तहत घटना को अंजा दिया गया।  
 
लौटने के दौरान बाइक की पिकअप से हुई थी टक्कर 


बताया जा रहा है कि जब व्यावसायी पुत्र गोपी मोड़ से रजौली लौट रहा था तब थाना क्षेत्र के करमा गांव के आगे बैरिया मोड़ के बीच किसी बाइक सवार ने पिकअक वैन की टक्कर हुई थी। जिसके बाद वैन के चालक व बाइक सवार के बीच विवाद हुआ था। शुरुआती बात यही सामने आई थी कि टक्कर के बाद विवाद बढ़ने पर बाइक सवार ने कुछ अन्य लोगों को बुलाकर दीपक को पिकअप वैन से उतारकर जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के बाद उसे अधमरा हाल में उसे ईंट भट्ठे पर ले जाकर फेंक दिया गया था। हालांकि पुलिस ने उक्त बाइक सवार को ढूंढ निकाला है। लेकिन उसने टक्कर के बाद किसी प्रकार की झड़प से इंकार किया। कुल मिलाकर, जो  स्थिति बनी है उसमें पिकअप चालक के सामने आने के बाद ही घटना के रहस्य पर से पर्दा उठ सकेगा। फिलहाल, पुलिस उसकी तलाश में सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.