कतरीसराय में चुनाव प्रचार थमा, मतदान कल तैयारी पूरी

आठ दिसम्बर को कतरीसराय व रहुई पंचायत में होने वाली पंचायत चुनाव सोमवार की शाम थम गया। सभी प्रत्याशी अपने अपने वोटरों पर पकड़ बनाने के लिए गोपनीय तरीके से संपर्क में लगे हुए हैं।

JagranPublish: Mon, 06 Dec 2021 10:44 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 10:44 PM (IST)
कतरीसराय में चुनाव प्रचार थमा, मतदान कल तैयारी पूरी

संवाद सूत्र, कतरीसराय : आठ दिसम्बर को कतरीसराय व रहुई पंचायत में होने वाली पंचायत चुनाव सोमवार की शाम थम गया। सभी प्रत्याशी अपने अपने वोटरों पर पकड़ बनाने के लिए गोपनीय तरीके से संपर्क में लगे हुए हैं। वही प्रत्याशियों के भाग्य को ईवीएम मशीन व मतपेटी में बंद करने के लिए मतदान कर्मी भी अपना-अपना योगदान प्रखंड में कर चुके हैं प्रखंड में इस प्रकार की गहमागहमी बनी है कि सभी प्रत्याशी एक दूसरे को पछाड़ने की जुगाड़ बना रहे हैं। प्रत्याशी समर्थकों के साथ लंबी रेस लगा रहे हैं। रहुई प्रखंड परिसर में चुनाव संबंधी सामग्री का वितरण आज

संवाद सूत्र, रहुई: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दसवें चरण में बुधवार आठ दिसंबर को गांव की सरकार बनाने के लिए प्रखंड क्षेत्र के सभी 15 पंचायतों में चुनाव होना है। इसे लेकर सोमवार को प्रखंड मुख्यालय में सभी मतदान कर्मियों ने अपना योगदान दिया और चुनाव संबंधी सामग्री उन्हें उपलब्ध कराया। तत्पश्चात अपना भुगतान राशि प्राप्त किया। जो बचे हुए कर्मी हैं उन्हें प्रतिनियुक्ति भी किया जा रहा है। सभी सेक्टर पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्र के मतदान केंद्रों का भ्रमण कर रहे हैं । 30 कर्मियों को रिजर्व में भी रखा गया है । जिसमें पीओ, पी वन, पी टू, पीथ्री ए ,पीथ्रीबी व पीथ्रीसी है। बता दें कि रहुई प्रखंड में आठ दिसंबर को 199 मतदान केंद्रों पर 1475 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा। रहुई में कुल 1 लाख 03 हजार 291 मतदाता जिसमें पुरुष मतदाता 54347, महिला 48944 व दो तीसरा जेंडर है।

18 आरोपितों के घर चिपकाया गया ठग्श्तेहार इस्लामपुर : आ‌र्म्स एक्ट मामले में फरार चल रहे 18 आरोपतों के घर पर पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद कुर्की जब्ती का इश्तेहार चिपकाया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जिनके घर पर कुर्की जब्ती का इश्तेहार चिपकाया गया है। वह सभी लोग भोला विगहा गांव के हैं। उक्त आरोपित पुलिस को चकमा देकर कई माह से फरार चल रहे हैं।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept