ज्वेलरी की दुकान से चुराया पांच लाख का आभूषण चोरी

नालंदा। नूरसराय बाजार के बिचली बाजार में धनतेरस की रात चोरों ने सरदार ज्वेलर्स नामक आभूषण की दुकान में तिजोरी काटकर करीब 5 लाख का ज्वेलरी चुरा लिया।

JagranPublish: Wed, 03 Nov 2021 10:43 PM (IST)Updated: Wed, 03 Nov 2021 10:43 PM (IST)
ज्वेलरी की दुकान से चुराया पांच लाख का आभूषण चोरी

नालंदा। नूरसराय बाजार के बिचली बाजार में धनतेरस की रात चोरों ने सरदार ज्वेलर्स नामक आभूषण की दुकान में तिजोरी काटकर करीब 5 लाख का ज्वेलरी चुरा लिया। बुधवार की सुबह ज्वेलर्स दुकान के मालिक जैसे ही दुकान का मेन दरवाजा का ताला खोला तो अवाक रह गया। दुकान बाहर से ग्रिल और दरवाजा बंद और अंदर में तिजोरी खुला व उलटा हुआ था। पर तिजोरी में एक भी आभूषण नहीं था। दुकान में चोरी की खबर सुन सैकड़ों बाजारवासियों की हुजूम बिचली बाजार में उमड़ पड़ी। दुकान के अंदर का सभी शीशा तोड़कर आभूषण चोरों ने चुरा लिया। इतना ही नहीं तिजोरी को कटर से काटकर उसमें रखे सारा सोने चांदी का आभूषण लेकर फरार हो गया। मौके पर सूचना पाकर थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी दुकान पहुंचकर मामले के अनुसंधान में जुट गये। पीड़ित दुकानदार अशोक प्रसाद सिंह ने बताया कि चोर छत का दरवाजा को तोड़कर सीढ़ी के रास्ते नीचे दुकान तक पहुंचा है। हालांकि छत पर जहां तहां शौच भी किया हुआ है पानी का नल भी टूटा हुआ है। इतना ही नहीं दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क को भी चोरों ने अपने साथ ले गया। इस घटना से नाराज बाजार वासियों ने हिलसा रोड चौराहा पहुंचकर हंगामा करने के फिराक में थे कि एन वक्त पर थाना प्रभारी वीरेंद्र चौधरी दल-बल के साथ पहुंचकर बाजार के दुकानदारों को समझा बुझा कर शांत किया। पुलिस ने कहा कि चोरों की पहचान के लिए बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। शीघ्र ही गिरफ्तारी हो जाएगी।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept