Move to Jagran APP

जमीन हथियाने को लेकर जमकर मारपीट, लाखों के समान भी लूटे

संवाद सहयोगी हिलसा (नालंदा) दरवाजे के पास जमीन हथियाने को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मा

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 11:02 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 11:02 PM (IST)
जमीन हथियाने को लेकर जमकर मारपीट, लाखों के समान भी लूटे
जमीन हथियाने को लेकर जमकर मारपीट, लाखों के समान भी लूटे

संवाद सहयोगी, हिलसा (नालंदा): दरवाजे के पास जमीन हथियाने को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी भी की गई। बदमाशों ने घर में घुसकर लाखों के समान लेकर फरार हो गए। यह मामला हिलसा थाना क्षेत्र के बड़की घोषी गांव में रविवार की सुबह घटी। बताया जाता है कि बड़की घोषी गांव में रविवार की सुबह शैलेंद्र गराई दरवाजा के पास खड़ा थे कि बगल के सत्येंद्र गराई, टिकू कुमार समेत कई लोग आकर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। मना करने पर सत्येंद्र गराई व नीतीश कुमार के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। इतना नहीं नहीं बदमाशों ने घर में घुस कर लूटपाट की और दहशत फैलाने के लिए दो चक्र हवाई फायरिग कर फरार हो गया। बदमाशों ने विमला देवी, नीतीश कुमार, शैलेंद्र कुमार व गुड्डी कुमारी को लोहे के राड से पीटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जख्मी का उपचार अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया। गंभीर रूप से जख्मी विमला देवी को पटना रेफर कर दिया गया है। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि शैलेंद्र गराई मकान के सामने जमीन है। इस जमीन को गांव के सत्येंद्र गराई जबरन कब्जा करना चाह रहे थे। जिसका विरोध शैलेंद्र गराई ने किया। इस संदर्भ में हिलसा थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। पुलिस हर बिदु पर जांच कर रही है।

loksabha election banner

पत्नी प्रताड़ना व जालसाजी मामले के दो आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, नगरनौसा : स्थानीय थाना क्षेत्र के अलग-अलग दो गांव में रविवार को पत्नी प्रताड़ित और जालसाजी मामले में दो आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने बताया कि गिरफ्तार होने वालों में जालसाजी मामले का आरोपी कैला गांव निवासी आशुतोष कुमार और पत्नी को प्रताड़ित करने वाले आरोपित कुड़वा पर निवासी संजीव कुमार है। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.