Move to Jagran APP

दशहरा व मुहर्रम के दिन बंद रहेंगी रहेगी शराब की दुकानें

नालंदा। दुर्गा पूजा व मुहर्रम के अवसर पर जिले की सभी देशी-विदेशी व मसालेदार शराब की दुकान

By Edited By: Published: Mon, 19 Oct 2015 06:58 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2015 06:58 PM (IST)
दशहरा व मुहर्रम के दिन बंद रहेंगी रहेगी शराब की दुकानें

नालंदा। दुर्गा पूजा व मुहर्रम के अवसर पर जिले की सभी देशी-विदेशी व मसालेदार शराब की दुकानें एक-एक दिन बंद रहेगी। जिला प्रशासन ने बताया कि दुर्गा पूजा (विजयादशमी) मुहर्रम के अवसर पर शराब की दुकान बंद कराने का निर्देश उत्पाद अधीक्षक को दे दी गई है। वहीं सभी थानाध्यक्षों एवं दंडाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि वे अपने इलाके में यह सुनिश्चित करें कि किसी प्रकार की मादक पदार्थ की बिक्री न हो। वहीं थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने इलाके के मादक पदार्थ विक्रेताओं पर पैनी नजर रखें और अवैध शराब बिक्रेताओं व ईट भट्ठों पर भी नजर रखें कि वहां त्योहार को देखते हुए अवैध शराब निर्माण तो नहीं हो रहा है।

loksabha election banner

----------------------

इंसेट

होटलों व सार्वजनिक स्थलों पर रहेगी पुलिस की नजर

बिहारशरीफ : शहरी क्षेत्र के सभी होटलों व सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस की विशेष नजर रहेगी। होटल व लॉज मालिकों को यह हिदायत रहेगी वह किसी प्रकार का संदेह किसी पर रहे तो इसकी सूचना तत्काल इलाकाई थाना को दें। इसके अलावा पुलिस की विशेष नजर कबाड़ी की दुकान, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, भीड़-भाड़ वाले मार्केट व धार्मिक स्थलों पर निगरानी व गश्ती की व्यवस्था की गई है। सभी थनाध्यक्ष अपने इलाके के इन स्थलों पर गश्ती सुनिश्चित करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.