Move to Jagran APP

युवक की मौत के बाद फूटा लोगों का आक्राेश, ट्रक में लगाई आग, जमकर की रोड़ेबाजी

सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत के बाद गुस्साएं लोगों ने जमकर बवाल काटा। लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। उसके बाद जमकर रोड़ेबाजी की।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Tue, 06 Mar 2018 07:31 PM (IST)Updated: Wed, 07 Mar 2018 08:01 PM (IST)
युवक की मौत के बाद फूटा लोगों का आक्राेश, ट्रक में लगाई आग, जमकर की रोड़ेबाजी
युवक की मौत के बाद फूटा लोगों का आक्राेश, ट्रक में लगाई आग, जमकर की रोड़ेबाजी

नालंदा [जेएनएन]। बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय बाजार में मंगलवार की शाम तकरीबन 4.30 ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत के बाद गुस्साएं लोगों ने जमकर बवाल काटा। लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। उसके बाद जमकर रोड़ेबाजी की। यहीं नहीं उग्र लोगों ने बाजार में खड़ी तीन-चार टेम्पो के शीशे भी तोड़ दिए।

loksabha election banner

इस घटना के बाद पूरे बाजार में भगदड़ मच गई। लोग अपनी-अपनी दुकान समेट कर भागने लगे। मृतक की पहचान थरथरी थाना के छोटकी डीहा गांव निवासी दामोदर प्रसाद के 20 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई।

बताया जाता है कि चंदन मंगलवार को बाजार से सब्जी खरीदने आया था। इसी दौरान पटना की ओर से आ रही ट्रक बीच बाजार में फंस गई। युवक सड़क किनारे सब्जी दुकान के पास खड़ा था उसी वक्त ट्रक आ गई और वह उससे बचने का प्रयास किया लेकिन दोनों तरफ से आटो लगे रहने के कारण व अनियंत्रित्र होकर गिर गया और ट्रक के पिछले चक्के की चपेट में आ गया। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भागने लगा लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं ट्रक को उग्र लोगों ने आग के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सुनील कुमार निझर्र दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर उग्र लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया और शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.