Move to Jagran APP

लगातार छिनतई से आजिज हो साढ़े तीन घंटे हरनौत-जैतीपुर रोड पर डटे रहे लोग

बिहारशरीफ। जैतीपुर-हरनौत रोड पर स्थित पोरय गांव के समीप रविवार की दोपहर बदमाशों ने हरनौत से पढ़कर लौ

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 10:21 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 10:21 PM (IST)
लगातार छिनतई से आजिज हो साढ़े तीन घंटे हरनौत-जैतीपुर रोड पर डटे रहे लोग
लगातार छिनतई से आजिज हो साढ़े तीन घंटे हरनौत-जैतीपुर रोड पर डटे रहे लोग

बिहारशरीफ। जैतीपुर-हरनौत रोड पर स्थित पोरय गांव के समीप रविवार की दोपहर बदमाशों ने हरनौत से पढ़कर लौट रहे एक छात्र का मोबाइल छीन लिया। जैसे ही ग्रामीणों को दिनदहाड़े छिनतई की खबर लगी, वे एकजुट हो गए और बेलछी गांव के सामने हरनौत-जैतीपुर रोड जाम कर दिया। लोगों का कहना था कि इन दिनों छिनतई की लगातार घटनाएं हो रही हैं। पुलिस को शिकायत के बावजूद अपराधी पकड़े नहीं जा रहे हैं जबकि पीड़ितों ने पुलिस को अपराधियों की पहचान भी बता दी है। आक्रोशित लोग करीब साढ़े तीन घंटे तक सड़क पर जमे रहे। इस दौरान चंडी व हरनौत दोनों थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को मनाने का प्रयास किया। परंतु ग्रामीण मौके पर एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। बेलछी पंचायत के मुखिया मृत्युंजय कुमार व जिला परिषद सदस्य निरंजन मालाकार भी जाम की सूचना पर पहुंचे और जाम कर रहे लोगों को समझाया। अंतत: शाम के 6 बजे अपराधियों को यथाशीघ्र पकड़ने के थानाध्यक्ष के आश्वासन पर लोग मानें और सड़क जाम समाप्त किया। इस दौरान रोड पर दर्जनों गाड़ियों की कतार लग गई। कुल लोग वैकल्पिक मार्ग से गंतव्य की ओर रवाना हुए।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार मोकिमपुर गांव निवासी धर्मेन्द्र कुमार हरनौत से पढ़ाई कर साईकिल से अपने घर लौट रहा था। रास्ते में पोरय गांव के पास जैसे ही उसने पॉकेट से मोबाइल निकाला कि पीछे से तीन बदमाश अपाची बाइक से आए और उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद उसने इसकी सूचना अपने दोस्तों और अभिभावक को दी। यह सुन पहले से छिनतई की लगातार घटना से नाराज लोग और भड़क गए और फिर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.