Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, मक्के के खेत में फेंका शव; जानें मामला

मृतक की पहचान काजीमुहम्मदपुर थाना के गन्नीपुर निवासी के रूप में हुई। फकुली ओपी और गोरौल थाना की सीमा पर मिला शव सीमा विवाद में तीन घंटे पड़ा रहा शव।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 10:02 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 10:02 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, मक्के के खेत में फेंका शव; जानें मामला
मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, मक्के के खेत में फेंका शव; जानें मामला

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बुनियादी विद्यालय केशरावां के समीप व फकुली ओपी और गोरौल थाना की सीमा से गुरुवार की देर शाम मक्के की खेत से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया। अपराधियों ने युवक की गोली मार कर हत्या कर दी है। मृतक मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाना के गन्नीपुर निवासी बलराम प्रसाद सिंह का 30 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार बताया गया है। युवक को पांच से छह गोली मारी गई है।

loksabha election banner

घटना गुरुवार की दोपहर चार बजे की बताई गई है। सीमा विवाद को लेकर शव लगभग तीन घंटे मक्के की खेत में पड़ा रहा। हालांकि सूचना मिलते ही फकुली ओपी प्रभारी उदय कुमार सिंह, कुढऩी थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद व गोरौल थानाध्यक्ष अनिल कुमार घटनास्थल पर बल के साथ जमे थे। गोरौल पुलिस घटनास्थल फकुली सीमा में बता रही थी। वहीं, फकुली ओपी पुलिस घटना स्थल गोरौल सीमा बता रही थी। अंत में वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर फकुली ओपी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया।

फकुली ओपी प्रभारी ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या करने के बाद अपराधियों ने शव को यहां लाकर मक्के के खेत में फेंक दिया है। बताया गया कि मृतक का पैतृक घर बेलसर ओपी के जारंग में है। कुढऩी थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि मृतक बेलसर ओपी में कई मामले में आरोपित था। पुलिस को आशंका है कि शराब के धंधे के लेनदेन में युवक की हत्या हुई होगी। फकुली ओपी प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि युवक को किस जगह गोली मारी गई और इस हत्याकांड में कौन-कौन अपराधी संलिप्त हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.