Move to Jagran APP

Muzaffarpur Crime News: मोतीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के पनसलवा चौक के समीप शनिवार की देर रात अपराधियों ने एक युवक को घर से बुलाकर गोली मार दी। पुलिस सभी पहलुओं की जाच कर रही है।

By Edited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 01:28 AM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 07:58 AM (IST)
Muzaffarpur Crime News: मोतीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
Muzaffarpur Crime News: मोतीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के पनसलवा चौक के समीप शनिवार की देर रात अपराधियों ने बरैठा सेंदुवारी पुरुषोतम निवासी संजीव कुमार उर्फ झमलाल (25) को घर से बुलाकर गोली मार दी। जख्मी स्थिति में उसे एसकेएमसीएच भेजा गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हत्यारे तीन की संख्या में थे। गोली की आवाज सुनकर लोगों ने कुछ दूरी तक उनका पीछा किया, लेकिन सभी पैदल ही भागने में कामयाब रहे। कुछ लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की माग को लेकर आधे घटे तक एनएच-28 को पनसलवा चौक के समीप जाम कर दिया। स्थानीय मुखिया रामेश्वर प्रसाद सिंह ने लोगों को समझाकर हटाया।

loksabha election banner

 रविवार को थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने मृतक के घर जाकर स्वजनों से पूछताछ की। हालाकि अबतक स्वजनों की ओर से किसी तरह की लिखित शिकायत थाने को नहीं दी गई है। घटना को लेकर मृतक की पत्नी पिंकी देवी ने बताया कि देर रात किसी अनजान व्यक्ति का मोबाइल पर फोन आया। पति यह कहकर घर से निकल गए कि बाहर से आ रहा हूं। काफी समय बीतने के बाद जब वे घर नहीं लौटे तो चिंता होने लगी। तभी घर के बाहर जोर से हल्ला होने लगा कि झामलाल को किसी ने गोली मार दी है।

 मृतक के कुछ दोस्तों ने बताया कि बिजली कटने के बाद झामलाल कुछ लोगों के साथ घटनास्थल के समीप बात कर रहा था। इसी बीच हरौना गांव की ओर से चेहरे को ढके तीन व्यक्ति आए और झामलाल को बुलाया। तीनों में एक लंबा कद था। उसने ही झमलाल को गर्दन में गोली मार दी। फिर तीनों मौके से फरार हो गए। सूत्रों की मानें तो दो दिन पहले संजीव का शराब धंधेबाजों से उस समय विवाद हुआ था जब उसने शराब लदी गाड़ी को घेरा था। पुलिस सभी पहलुओं की जाच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.