Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के युवक की गोली मारकर हत्या, इस वजह से बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

ऐरिया टोला निवासी 25 वर्षीय राजीव कुमार की हत्या किस वजह से की गई इसके बारे में स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा जा रहा है। माना जा रहा है कि आपसी विवाद में बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 08:07 AM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 08:46 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के युवक की गोली मारकर हत्या, इस वजह से बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
सुबह में लोग शौच के लिए निकले तो खून से लथपथ उसका शव देखा।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। औराई प्रखंड अंतर्गत रतवारा पूर्वी पंचायत के पानापुर एरिया टोला निवासी 25 वर्षीय राजीव कुमार की शनिवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिवार के लोगों के साथ ग्रामीणों ने खोजबीन शुरू की तो उसकी बाइक शाहीमीनापुर व एरिया के बीच गाछी के बगल में मिली। काफी खोजबीन करने पर खेत में उसका शव मिला। मृतक के पिता देवेंद्र राय की सूचना पर पहुंची औराई पुलिस ने  शनिवार की रात ही शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

loksabha election banner

 वहीं, पुलिस हत्यारोपित की पकड़ के लिए कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर आरोपित मनोज राय को गिरफ्तार कर थाने ले आई। हालांकि गांव में शव आने के साथ ही आक्रोशित भीड़ ने रविवार को आधा घंटे के लिए रामनगर चौक को जाम कर इंसाफ की मांग करने लगे। इस बीच लोगों के समझाने के बाद जाम हटा लिया गया। इधर, मृतक के पिता ने थाने को दिए आवेदन में कहा है कि पड़ोस के ही दीपक कुमार, संदीप कुमार व मनोज राय ने जमीन विवाद में हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही मुख्य आरोपित कानून की गिरफ्त में होगा।

बताया जाता है कि राजीव की पेट में सटाकर गोली मारी गई है। वहीं दूसरी गोली माथे पर पीछे से मारी गई है। सूत्रों के मुताबिक किसी नजदीकी व्यक्ति का हाथ इस हत्याकांड में है। राजीव खैनी का व्यवसाय करता था। उसके मोबाइल का कॉल डिटेल खंगालने पर पता चला कि दो माह से उस नंबर पर बात ही नहीं हुई है। आशंका जाहिर की जा रही है कि वाट्सएप कालिंग से बात हो रही होगी। पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.