Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के युवक की संदेहास्पद अवस्था में दिल्ली में मौत, जानिए पूरा मामला

मृतक के साथ रह रहे उसके भाई सोनू कुमार ने बताया कि वह ड्यूटी पर गया था। भाई संदीप कमरे पर ही था। जब वह शाम में काम से लौटा तो देखा कि संदीप का शव कमरे में ही पंखा से लटका था।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 06:22 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 06:22 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के युवक की संदेहास्पद अवस्था में दिल्ली में मौत, जानिए पूरा मामला
बताया जा रहा है कि संदीप के शरीर पर जख्म के निशान थे।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले के बरूराज थाना क्षेत्र के कोरिगावां निवासी स्व. भूखल साह के 22 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार की दिल्ली के सीलमपुर इलाके में संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। उसका शव उसके कमरे में लगे पंखे से लटका पाया गया। घटना 23 अक्टूबर की बताई जा रही है। संदीप दिल्ली में अपने छोटे भाई सोनू के साथ रहकर कपड़ों की रंगाई और कढ़ाई का काम करता था।

loksabha election banner

पुलिस ने सोनू का बयान दर्ज किया

पोस्टमार्टम के बाद 25 अक्टूबर को शव एंबुलेंस से उसके पैतृक गांव आया जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन गांव के ही कुछ लोगों पर संदीप की हत्या की साजिश का आरोप लगा रहे थे। मृतक के साथ रह रहे उसके भाई सोनू कुमार ने बताया कि वह ड्यूटी पर गया था। भाई संदीप कमरे पर ही था। जब वह शाम में काम से लौटा तो देखा कि संदीप का शव कमरे में ही पंखा से लटका था। उसने आसपास के लोगों को बुलाकर शव को नीचे उतार पुलिस को सूचना दी। दिल्ली पुलिस ने सोनू का बयान दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि संदीप के शरीर पर जख्म के निशान थे। सोनू ने बताया कि कोरोना काल में जब उसका भाई दिल्ली से गांव लौटा था तो गांव में बने क्वारंटाइन सेंटर में था जहां गांव के कुछ दबंगों ने उसके साथ मारपीट की थी। जान से भी मारने की धमकी दी थी। सोनू ने बताया कि दिल्ली में भी उसके भाई को धमकी दी गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.