Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण में गला रेतकर युवक की हत्या, दियारा क्षेत्र से शव बरामद

एनएच-28 के समीप बदुराहां गांव के सामने गंडक दियारा में मिला शव घटनास्थल के आसपास मिले खून के छींटे शव की पहचान कराने में जुटी पुलिस।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 03 Mar 2019 03:12 PM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2019 03:12 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में गला रेतकर युवक की हत्या, दियारा क्षेत्र से शव बरामद
पूर्वी चंपारण में गला रेतकर युवक की हत्या, दियारा क्षेत्र से शव बरामद

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पूर्वी चंपारण के डुमरियाघाट थानाक्षेत्र में एक युवक की गला रेत हत्या कर दी गई है। रविवार को स्थानीय पुलिस ने एनएच-28 स्थित डुमरियाघाट पुल से सटे गंडक नदी के गाइड बांध के पश्चिम दिशा में स्थित बदुराहां गांव के पास वाले दियारा क्षेत्र से युवक का शव बरामद किया है। बड़ी ही बेरहमी से गला रेत हत्या की गई है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। उम्र 30 वर्ष के करीब आंकी गई है। 

loksabha election banner

   शव व घटनास्थल को देखने के बाद पुलिस को ऐसी आशंका है कि उसकी हत्या शव मिलनेवाले स्थान पर ही की गई। हत्या हुई है। घटनास्थल के आसपास खून के काफी छींटे मिले हैं। उसने सफेद रंग का शर्ट, ब्लू रंग का जिंस पैंट, काले व हरे रंग का हवाई चप्पल, दाएं हाथ में लाल धागा, बाएं हाथ में घड़ी पहन रखा है। 

    डुमरियाघाट थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने बताया कि गला रेतकर युवक की हत्या की गई है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। पहचान होने के साथ घटना के कारणों का खुलासा होगा। 

चरवाहों ने देखा झाड़ी में शव तो फैली सनसनी

सुबह गांव से जब घास लेने के लिए चरवाहे दियारा की ओर निकले तो झाड़ियों में फेंके हुए शव को देख उनके होश उड़ गए। जंगल के आग की तरह यह सूचना पूरे गांव में गई और पूरे गांव में सनसनी फैल गई। प्रारंभिक तौर पर पहुंची लोगों की भीड़ युवक की पहचान नहीं कर पाई है। शव की पहचान कराने के लिए स्थानीय पुलिस ने आसपास के थानों से संपर्क किया है। युवक की तस्वीर भेजी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.