Move to Jagran APP

मधुबनी में संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, पिता ने दर्ज कराई हत्या की प्राथमिकी Madhubani News

मधुबनी के अड़रिया संग्राम ओपीे के चिरकूटा गांव की घटना। अपने एक दोस्त के साथ ईंट भट्ठा पर काम करने गया था युवक। मृतक के शव को उतारकर चला गया मित्र पुलिस ने पकड़ कर भेजा जेल

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 08:56 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 08:56 PM (IST)
मधुबनी में संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, पिता ने दर्ज कराई हत्या की प्राथमिकी Madhubani News
मधुबनी में संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, पिता ने दर्ज कराई हत्या की प्राथमिकी Madhubani News

मधुबनी, जेएनएन। स्थानीय अड़रिया संग्राम ओपीे के चिरकूटा गांव के एक युवक की मौत संदेहास्पद स्थिति में  हो गई है। युवक नवानी स्थित एक ईंट भट्ठा में जेसीबी चालक था। इस संबंध में मृतक माजिद के पिता मो. आविद ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें मृतक के दोस्त फुलपरास थाना के रहमानगंज निवासी मो. शमीम के पुत्र अलीमुद्दीन को नामजद किया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी अलीमुद्दीन को गिरफ्तार कर ली है और न्यायालय में उसे पेश करते हुए उपकारा भेज दिया गया है। युवक की अचानक हुई मौत या हत्या के बाद चिरकूटा गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है।

loksabha election banner

 घटना के बाबत थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार सहनी ने बताया कि  मृतक माजिद बुधवार को अन्य दिनों की तरह अपने मित्र अलीमुद्दीन के साथ ईंट भट्ठा पर काम करने गया था। शाम में उसका मृत माजिद का शव एक ऑटो से लाकर रख दिया और खुद भाग खड़ा हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि उनलोगों को भी देर रात इस घटना की जानकारी मिली। जानकारी मिलने पर शव को कब्जे में ले लिया गया और अलीमुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया।

 थानाध्यक्ष के अनुसार गिरफ्तार अलीमुद्दीन ने पुलिस को बताया कि संभवत: माजिद ने पारिवारिक कलह में आत्महत्या कर ली है। हालांकि, मृतक के पिता ने अलीमुद्दीन पर उसके पुत्र के साथ मारपीट करने और जहर खिलाकर जान से मारने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ईंट भ_ा के किसी जवाबदेह ने भी इस संबंध में उन्हें कोई सूचना नहीं दी है। 

पूर्वी चंपारण में युवक की हत्या, मोतीपुर में मिला शव 

जिला अंतर्गत दक्षिणी ढेकहॉ के एक युवक की हत्या का मामला प्रकाश मे आया है। युवक ढेकहॉ चक्रधे के इन्द्रजीत महतो का पुत्र सुरेंद्र महतो है। जिसका शव मोतीपुर के पंसलवा रोड स्थित एक पुल के नजदीक से पुलिस ने बरामद किया है। वह अपनी पत्नी की हत्या का आरोपी था, जिसमें वह फरार चल रहा था। बता दें कि मृतक सुरेंद्र की पत्नी आरती देवी की मृत्यु हो गई थी। उसके मायके वालों ने दहेज मे की गई मॉग की पूर्ति नहीं करने पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए साला चन्दहिया निवासी चुनचुन महतो ने पांच लोगों को पर प्राथमिकी दर्ज की थी। जिसमें देवर विरेंद्र महतो जेल में है। वहीं सुरेंद्र की मौत से परिवार में दहशत में है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.