Move to Jagran APP

Muzaffarpur Accident News: गायघाट में सड़क हादसे में युवक की मौत, शव के साथ एनएच जाम

Muzaffarpur Accident News मुजफ्फरपुर के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के पिरौंछा में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत लोगों ने एनएच जाम कर दिया। साढ़े चार घंटे तक आठ किमी में लगा रहा जाम राहगीर होते रहे परेशान।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 07:32 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 07:32 PM (IST)
Muzaffarpur Accident News: गायघाट में सड़क हादसे में युवक की मौत, शव के साथ एनएच जाम
गायघाट में सड़क हादसे में युवक की मौत

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बेनीबाद ओपी क्षेत्र के पिरौंछा में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत के बाद स्वजनों ने मृतक का शव एनएच 57 पर रख जाम कर दिया। आक्रोशित स्वजन मुआवजे की मांग कर रहे थे। जाम के कारण सड़क के दोनों और गाडिय़ों की आठ किमी तक लंबी कतार लग गई। दोपहर 2 बजे से प्रारंभ हुआ सड़क जाम शाम 6 बजे तक लगा रहा। जाम के दो घंटे बाद पहुंची बेनीबाद पुलिस ने स्वजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीण अड़े रहे। इधर, चार घंटे से जाम में फंसे यात्रियों की हालत दयनीय स्थिति में थी।

prime article banner

 लोग पानी की बोतलें लेकर दो किमी पैदल जाकर पीने की पानी का व्यवस्था में लगे दिखे। कई एंबुलेंस जाम में फंसे अन्य रास्ते की तलाश कर रहे थे, पर उनकी एक भी सुनने का लोग राजी नहीं हो रहे थे। शाम 5 बजे सूचना पर पहुंचे गायघाट बीडीओ विमल कुमार व थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने मृतक के स्वजनों से बात कर यथाशीघ्र अन्य योजनाओं का लाभ दिलाने का भरोसा दिलाया। इसके बाद भी स्वजन शांत नहीं हुए। बता दें कि गायघाट थाना क्षेत्र के बबूरबन्नी चौक के समीप रविवार को पिरौंछा निवासी पवन सिंह के 25 वर्षीय पुत्र नवीन कुमार की खड़े ट्रक में बाइक से ठोकर लगने के कारण गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।

 वहीं साथ में नवीन की मां मंजू देवी व पुत्री अंजली कुमारी भी चोटिल हो गई थी। इस दुर्घटना में नवीन कुमार की अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंचे मुजफ्फरपुर पूर्वी डीएसपी मनोज पांडेय ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर साढ़े चार घंटे के बाद एनएच से जाम हटवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.