Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के अहियापुर में महिला की हत्या, पति समेत चार पर प्राथमिकी Muzaffarpur news

तीन बच्चे की मां थी महिला अक्सर अधिवक्ता पति करता था प्रताडि़त। मारपीट के बाद जबरन जहर खिलाकर गला दबाने से हुई मौत।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 08:28 AM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 08:28 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के अहियापुर में महिला की हत्या, पति समेत चार पर प्राथमिकी Muzaffarpur news
मुजफ्फरपुर के अहियापुर में महिला की हत्या, पति समेत चार पर प्राथमिकी Muzaffarpur news

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अहियापुर शेखपुर ढाब में मंगलवार की सुबह महिला को मारपीट कर जबरन जहर देकर गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतका की पहचान अहियापुर शेखपुर ढ़ाव निवासी अधिवक्ता रविभूषण प्रसाद श्रीवास्तव की पत्नी संध्या कुमारी (30) के रूप में हुई है। वे मूल निवासी मीनापुर चाकोछपरा की थी। मौत के बाद आनन-फानन में लाश को चोरी छिपे एम्बुलेंस से दाहसंस्कार को गांव ले जाने की तैयारी चल रही थी।

loksabha election banner

 इस बीच जानकारी पर महिला के मायके कटरा बखरी से कई स्वजन वहां पहुंच गए। इन लोगों के पहुंचने के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट व धक्का-मुक्की की। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख सभी ससुराली भाग निकले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में संध्या के भाई कटरा बखरी के सतीश कुमार का बयान दर्ज किया गया है। पुलिस को दिए बयान में महिला के पति रवि भूषण प्रसाद श्रीवास्तव, उसके भाई विनोद कुमार श्रीवास्तव, मणिभूषण कुमार श्रीवास्तव एवं चंद्रभूषण प्रसाद श्रीवास्तव को नामजद किया है।

 दहेज के लिए किया जा रहा था प्रताडि़त

बताया गया कि दहेज को लेकर अक्सर महिला को प्रताडि़त किया जा रहा था। मंगलवार को मारपीट कर जबरन जहर खिलाकर व गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरी स्थिति का पता चलेगा। वैसे गिरफ्तारी के भय से सभी आरोपित भाग निकले हैं। 

पापा मम्मी के झारू से मारलई ...

पापा मम्मी के झारू से मारलई ... रात में भी लड़ाई कलई ...। उक्त बातें मंगलवार की शाम एसकेएमसीएच पोस्टमार्टम कक्ष के निकट सात वर्षीया बेटी दीक्षा रानी अपने मृत मां के शव के पास बैठ लोगों को बता रही थी। दीक्षा से एक छोटीे बहन श्रेया एवं भाई हर्षित राज है। मां को अब दुनिया में नही रहने की बात जानकर वे सभी बार-बार बेहोश हो रहे थे। बस एक ही बात अब हम मम्मी के बिना कइसे रहबइ ...। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.