पश्चिम चंपारण: सिकटा बाजार में एक दुकान पर बदमाशों ने चलाई गोली, युवक जख्मी

पश्चिम चंपारण में बेखौफ बदमाश एक दुकानदार पर फायरिंग कर फरार हो गए। इस घटना के बाद बाजार में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पहली बार इस तरह की घटना हुई है।

Dharmendra Kumar SinghPublish: Tue, 25 Jan 2022 09:43 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 09:43 PM (IST)
पश्चिम चंपारण: सिकटा बाजार में एक दुकान पर बदमाशों ने चलाई गोली, युवक जख्मी

पश्चिम चंपारण, जासं। सिकटा बाजार में मंगलवार की देर शाम अज्ञात बदमाशों ने ओम साई इंटरप्राइजेज दुकान पर गोली चलाई। दुकान में समान खरीदने पहुंचे सिकटा बाजार के जयप्रकाश प्रसाद के पुत्र राजू कुमार (32) को गोली लगी है। घायल को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए चिकित्सक ने जीएमसीएच रेफर कर दिया है। बताया जाता है कि ओम साई इंटरप्राइजेज दुकान पर बदमाश दो बाइक पर चार की संख्या में आए। दो चक्र गोली चलाई और फरार हो गए। इसे लेकर बाजार में भगदड़ मच गई।

गोली की आवाज सुनकर लोग पहुंचे। घायल के स्वजन भी तत्छण पहुंच घायल को इलाज के लिए सीएचसी में ले गए। लेकिन स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया। सूचना पर सिकटा थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो व बलथर थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा सुरक्षा बलों के साथ पहुंचकर घटना की जांच कर रहे है। वहीं बीडीओ मीरा शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंच कर घटनाक्रम की जानकारी ली। सिकटा के मुख्य बाजार में प्रशासन के लिए इस घटना को चुनौतीपूर्ण बताया जा रहा है। बाजार में इस तरह की घटना कभी नहीं हुई थी। जिसे लेकर लोगों में दहशत का माहौल है।

नशे में धुत युवक ने किया पुलिस से दुव्र्यवहार, गिरफ्तार

चनपटिया। थाना क्षेत्र के टिकुलिया चौक के समीप से पुलिस ने सोमवार की रात सफेद रंग के स्कार्पियो से एक बोतल अंग्रेजी शराब के साथ नशे में धुत युवक को गिरफ्तार किया है। नशे में गिरफ्तार युवक ने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी की है। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि बेतिया-चनपटिया मार्ग में एक स्कार्पियो गलत दिशा में तेज रफ्तार से जा रही है। सूचना के सत्यापन पर जब पुलिस पहुंची तो गाड़ी की लाइट देखकर स्कार्पियो चला रहा युवक टिकुलिया चौक से स्टेशन रोड के तरफ गाड़ी घुमाकर भागने लगा। पुलिस ने स्कार्पियो चालक को खदेड़ कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान स्कार्पियो से नेपाली ब्रांड 300 एमएल का एक बोतल अंग्रेजी शराब भी जब्त हुई। धराया युवक चनपटिया नगर के वार्ड संख्या 14 निवासी प्रतीक नारायण त्रिपाठी (25 वर्ष) बताया जाता है। युवक के मुंह से शराब की गंध आ रही थी। जिसे पुलिस ने मेडिकल जांच हेतु बेतिया भेज दिया। बेतिया से लौटने के क्रम में युवक ने गाड़ी में जमकर उत्पात मचाया। सिपाही व एक एएसआई के साथ बदतमीजी व हाथापाई भी की। इस दौरान होमगार्ड के दो जवान समेत एएसआई शैलेन्द्र अमन घायल हो गए। एक होमगार्ड सिपाही के रायफल का बट भी टूट गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि स्कार्पियो को जब्त करते हुए युवक के विरुद्ध एफआईआर दर्जकर जेल भेज दिया गया है।

Edited By Dharmendra Kumar Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept