Move to Jagran APP

Muzaffarpur Water logging: सदर अस्पताल के कई वार्ड में घुसा पानी, SKMCH में निकला सांप

बारिश के कारण सदर अस्पताल के वार्डों में पानी घुस गयाइससे मरीजों को बाहर निकलना पड़ा। वहीं SKMCH में परिरसर में जलजमाव के कारण परेशानी हुई।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 11:56 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 11:56 AM (IST)
Muzaffarpur Water logging: सदर अस्पताल के कई वार्ड में घुसा पानी, SKMCH में निकला सांप
Muzaffarpur Water logging: सदर अस्पताल के कई वार्ड में घुसा पानी, SKMCH में निकला सांप

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बारिश के कारण सदर अस्पताल के वार्डों में पानी घुस गया। इससे मरीजों को काफी परेशानी हुई। बारिश का पानी महिला सर्जिकल वार्ड, आइसोलेशन वार्ड व कालाजार वार्ड में घुस गया। इमरजेंसी के सामने जलजमाव के कारण मरीज उसमें गिरते-निकलते रहे। पानी के कारण वार्डों के मरीजों ने पहले बेड पर बैठकर समय गुजारा, लेकिन देखते ही देखते वार्ड में एक से डेढ़ फीट पानी जमा हो गया। इससे मरीजों को बाहर निकलना पड़ा। अस्पताल की छत से भी पानी टपकने लगा।

loksabha election banner

 कर्मियों ने बताय कि अस्पताल की छत जर्जर है। पानी निकासी की भी व्यवस्था ठीक नहीं है। इस कारण छत से पानी टपकने से वार्ड के अलावा बरामदे पर भी जलजमाव हो जाता है। इमरजेंसी, बल्ड बैंक के बाहर भी जलजमाव के कारण मरीज गिरते हुए निकलते रहे। सिविल सर्जन डा.एसपी सिंह ने बताया कि नाला जाम होने के कारण समस्या हुई है। नगर निगम प्रशासन को इस संबंध में अवगत कराया गया है। धर्मशाला चौक निकट मुख्य नाला है उसकी सफाई होने से पानी निकलने में मदद मिलेगी।

श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज में जलजमाव, निकला सांप

श्री कृषण मेडिकल कॉलेज परिरसर में जलजमाव के कारण परेशानी हुई। तीन विभाग एनाटोमी, फिजयोलॉजी, माइक्रोबायोलॉजी व पैथोलॉजी विभाग में एक से दो फीट पानी चलने लगा। छात्र व प्रोफेसर को बैठने में कठिनाई के कारण वर्ग नहीं चल पाया। इस बीच जलजमाव में सांप निकलने से अफरा-तफरी मच गई। वरीय प्राफेसर डा.बिनोद कुमार ने इसकी जानकारी प्राचार्य को दी। छात्रों ने कहा कि मुख्य नाला से कॉलेज व परिसर के छात्रावास व अन्य भवनों का सीधा कनेक्शन नही होने से बरसात में परेशानी हो रही है। जब बरसात होती है तो उस समय बहुत कठिनाई का समाना करना पड़ता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.