Move to Jagran APP

WATCH VIDEO: पीली साड़ी में भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का 'परदेसिया' गाने पर डांस बना इंटरनेट सेंसेशन, दीवाने हुए मुजफ्फरपुर के युवा

मुजफ्फरपुर के युवा आम्रपाली दुबे के डांस वाले इस वीडियो को दोस्तों के बीच खूब शेयर कर रहे हैं। इसको उन्होंने हाल में ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। उनके साथ-साथ निरहुआ की एंट्री लोगों को भा रही है। ड्रेस भी मैचिंग है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 12:10 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 12:10 PM (IST)
WATCH VIDEO: पीली साड़ी में भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का 'परदेसिया' गाने पर डांस बना इंटरनेट सेंसेशन, दीवाने हुए मुजफ्फरपुर के युवा
इस तरह का वीडियो प्रशंसकों के लिए उपहार से कम नहीं है। सभी फोटो - इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

मुजफ्फरपुर, ऑनलाइन डेस्क। प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। उनका परदेसिया गाने पर किया गया डांस वायरल हो रहा है। इसे लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं। मुजफ्फरपुर के युवा भी पीली साड़ी में किए गए उनके डांस स्टेप के दीवाने हो गए हैं। इस डांस वीडियो को आम्रपाली ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके बाद तो देखते ही देखते यह युवाओं की पहली पसंद बन गया।

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by aamrapali dubey 🔘 (@aamrapali.dubey)

इस वीडियो में आम्रपाली के साथ भाेजपुरी एक्टर और भाजपा नेता दिनेश लाल यादव (dinesh lal yadav)उर्फ निरहुआ (nirahua)भी नजर आ रहे हैं। इसमें उनकी एंट्री भी खास अंदाज में हाेती है। पीजी के स्टूडेंट मोहित का कहना है कि कोरोना संक्रमण और इसके बाद लगे लॉकडाउन की वजह से परेशान चल रहे युवाओं के लिए यह एक खूबसूरत उपहार साबित हुआ है। न केवल मुजफ्फरपुर वरन पूरे उत्तर बिहार में भोजपुरी फिल्म के काफी प्रशंसक हैं। यहां के युवा निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म को खूब पसंद करते हैं। अभी जबकि काेरोना के कारण फिल्में नहीं बन रहीं, इस तरह का वीडियो प्रशंसकों के लिए उपहार से कम नहीं है।

इस वीडियो पोस्ट में आम्रपाली और निरहुआ एक खास अंदाज में नजर आ रहे हैं। एक और खास बात जो युवाओं को भा रही है, वह है दोनों कलाकार के ड्रेस की कलर मैचिंग। अर्थात पीला ड्रेस ही दोनों ने पहना हुआ है। आम्रपाली पीली साड़ी में शानदार लग रही हैं तो निरहुआ पीली शर्ट में झक्कास दिख रहे। इन दोनों कलाकारो नें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक से बढ़कर एक काम किया है। कई यादगार फिल्में भी दी हैं। ये जिस किसी भी रूप में नजर आते हैं, दर्शकों का उन्हें भरपूर प्यार मिलता है। आम्रपाली ने तो इस इंडस्ट्री के सभी प्रमुख नायकों के साथ स्क्रीन शेयर किया है। हर रूप में दर्शकों का स्नेह उन्हें हासिल हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.