Move to Jagran APP

समस्तीपुर में इंटरनेट मीडिया पर पिस्टल लहराते युवक का वीडियो हुआ वायरल

समस्तीपुर में पिस्तौल के साथ एक युवक के तीन वीडियो वायरल हुए हैं। वहीं सीतामढ़ी में एक बरात में पिस्टल निकालकर डीजे वाले को मनपसंद गाना बजाने का दबाव बनाने वाले युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

By Vinay PankajEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 09:18 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 09:18 PM (IST)
समस्तीपुर में इंटरनेट मीडिया पर पिस्टल लहराते युवक का वीडियो हुआ वायरल
इंटरनेट मीडिया पर पिस्तौल लहराते युवक के वायरल वीडियो का क्लिप

समस्तीपुर/सीतामढ़ी, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर में इंटरनेट मीडिया पर पिस्तौल के साथ एक युवक के तीन वीडियो वायरल हुए हैं। इन वीडियो की शहर में काफी चर्चा रही। वायरल वीडियो में एक युवक तीन अलग-अलग स्थानों पर हाथ में पिस्टल लहराते हुए दिख रहा है।

loksabha election banner

तीन वीडियो में करतूत कैद :

एक वीडियो में पांच शागिर्दों के साथ पिस्टल दिखाकर किसी नदी किनारे वह एक युवक को धमका रहा है। वहीं दूसरे वायरल वीडियो में मारपीट की जा रही है। अपने शागिर्दों के साथ एक युवक को खींचकर वह किसी स्थान पर ले जा रहा है। वह बार बार मारपीट नहीं करने की अपील कर रहा है। उसे भद्दी गालियां देता है और किसी व्यक्ति को कॉल करने की बात कह रहा है। जबकि तीसरे वीडियो में युवक खुलेआम दोनों हाथों में पिस्टल लेकर डीजे ट्रॉली पर डांस करता नजर आ रहा है।

पुलिस करा रही सत्यापन :

पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। इनमें एक युवक अवैध हथियार लहरा रहा है। किसी व्यक्ति से मारपीट की जा रही है। इस सबंध में सत्यापन कराया जा रहा है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष को सत्यापन के लिए कहा है। इसके उपरांत प्राथमिकी कर आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

सीतामढ़ी में डीजे वाले को पिस्टल दिखा गाने की फरमाइश करने के चक्कर में गया जेल :

नानपुर थाना क्षेत्र के ददरी गांव में बरात में आए एक युवक को ग्रामीणों ने पिस्टल के साथ पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। वह डीजे वाले को पिस्टल दिखा अपनी फरमाइश का गाना गाने को कह रहा था।

पकड़ा गया युवक मधुबनी जिले का :

हथियार के साथ पकड़ाए युवक की पहचान मधुबनी जिलान्तर्गत बेनीपट्टी थाना के अग्रोपट्टी गांव निवासी रामप्रबोध यादव के पुत्र दिग्विजय नारायण सिंह यादव के रूप में की गई है। इस संदर्भ में ददरी गांव निवासी सीताशरण साफी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

ग्रामीणों ने पिस्टल के साथ दबोचा :

दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि बीते 20 फरवरी को उनकी पुत्री की शादी में अग्रोपट्टी से बरात आई थी। उस दौरान डीजे की धुन पर बराती नाच-गान कर रहे थे। इसी दौरान वह युवक दबंगई करते हुए कमर से पिस्टल निकालकर मनपसंद गाना बजाने का दबाव बनाने लगा। पिस्टल देखते ही लोग सहम गए। इस दौरान उक्त युवक भागने का प्रयास करने लगा। ग्रामीणों ने पिस्टल के साथ उसे दबोच लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.