Move to Jagran APP

उपेंद्र कुशवाहा बोले- हमारी सरकार बनी तो अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यक, दलित व अगड़ी समुदाय से एक-एक उपमुख्यमंत्री

Bihar VidhanSabha Chunav 2020 सीतामढी के परिहार नानपुर व रीगा में प्रत्याशियों के लिए रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने मांगा वोट। बोले- अगर हमारे हाथों में बिहार की ताकत आती है तो हम अतिपिछड़ा अल्पसंख्यक दलित व अगड़ी समुदाय से एक-एक उपमुख्यमंत्री बनाएंगे।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 09:05 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 09:05 PM (IST)
उपेंद्र कुशवाहा बोले- हमारी सरकार बनी तो अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यक, दलित व अगड़ी समुदाय से एक-एक उपमुख्यमंत्री
सीतामढ़ी में चुनावी सभा को सम्बोधित करते रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा।

सीतामढ़ी, जेएनएन। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सोमवार को परिहार, रीगा, नानपुर में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा की। परिहार में बाया उत्क्रमित हाईस्कूल में परिहार विधानसभा से प्रत्याशी अमजद हुसैन अनवर के पक्ष में सभा को संबोधित किया। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि आखिरकार यह बात कैसे पता हो गया कि 9 नवंबर को लालू प्रसाद यादव की रिहाई होगी। यह मेरा सीधा आरोप है कि राष्ट्रीय जनता दल और भाजपा में डील हो चुकी है।

prime article banner

 उन्होंने नीतीश कुमार पर भी हमलावर होते हुए कहा कि वोट लिया आपने लोगों का और अपनी तिजोरी को भरने में लग गए। श्री कुशवाहा ने कहा वोट आप लोगों से लेंगे और यह किसी को जेल से छुड़वाने और किसी को भेजने में इस्तेमाल करेंगे। ताकत का इस्तेमाल आप लोगों के लिए नहीं करेंगे। अगर हमारे हाथों में बिहार की ताकत आती है तो हम अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यक, दलित व अगड़ी समुदाय से एक-एक उपमुख्यमंत्री बनाएंगे। पंद्रह-पन्द्रह साल बिहार में राज करने वाले लोगों ने आम जनता के साथ न्याय नहीं किया है। और फिर से 5 साल मांग रहे हैं। सभा में रालोसपा प्रत्याशी अमजद हुसैन अनवर, पूर्व जिला पार्षद आलमगीर, पूर्व प्रमुख इम्तियाज जावेद अख्तर, पूर्व राजद नेता शिव चंद्र मंडल सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।

रीगा व नानपुर में मांगा एक और मौका

नानपुर प्रखंड क्षेत्र के बभनगामा उच्च विद्यालय प्रांगण में ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेकुलर फ्रंट समर्थित बसपा प्रत्याशी मुन्नी बबन सिहं के पक्ष में चुनावी सभा हुई। अध्यक्षता रालोसपा के जिलाध्यक्ष राम लक्ष्मण ङ्क्षसह कुशवाहा ने किया मंच का संचालन बसपा के जिलाध्यक्ष सहदेव राम ने किया मौके पर प्रत्याशी मुन्नी बबन ङ्क्षसह रालोसपा के जिला उपाध्यक्ष राज किशोर सिहं बबन सिहं राम श्रेष्ठ महतो उमेश महतो अमरेंद्र महतो हंसराज कुशवाहा विनय कुशवाहा आदि ने सभा को संबोधित किया। 

 नानपुर में बाजपट्टी विधानसभा स्थित प्रखंड के नानपुर शिवालय के मैदान में रालोसपा प्रत्याशी रेखा गुप्ता के पक्ष में सभा हुई। रालोसपा सुप्रीमों ने कहा कि बड़े व मंझले भाई को आप लोगों ने 30 वर्षों का शासन देखा है। इनके शासन काल में बेरोजगारी व गरीबी चरम पर है। आपने दोनों को मौका दिया, एक बार इस छोटे भाई पर भरोसा जताकर बिहार की सत्ता संभालने का मौका दिजिए। सभा को परिहार विधानसभा से आए प्रत्याशी अमजद हुसैन, रालोसपा प्रखंड अध्यक्ष अवधेश कुशवाहा, मुकेश पासवान आदि ने संबोधित किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.