Move to Jagran APP

Army recruitment 2019 : शारीरिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की मेडिकल जांच 12 दिसंबर तक Muzaffarpur News

Army recruitment 2019 जिलाधिकारी और नगर आयुक्त ने चक्कर मैदान का किया निरीक्षण। तैयारी से दिखे खुश एआरओ निदेशक समेत अन्य अधिकारियों को दी बधाई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 07:58 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 07:58 AM (IST)
Army recruitment  2019 :  शारीरिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की मेडिकल जांच 12 दिसंबर तक   Muzaffarpur News
Army recruitment 2019 : शारीरिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की मेडिकल जांच 12 दिसंबर तक Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। चक्कर मैदान में आयोजित सेना बहाली की शारीरिक परीक्षा में पास अभ्यर्थियों के मेडिकल जांच की प्रक्रिया 12 अक्टूबर तक होगी। सफल होने वाले अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा 19 जनवरी को आयोजित की जाएगी। रविवार को जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष और नगर आयुक्त मनेश कुमार मीणा ने चक्कर मैदान में चल रही बहाली प्रक्रिया का निरीक्षण किया। शौचालय, पेयजल, ठहरने की व्यवस्था समेत अन्य सभी चीजों का बारीकी से जायजा लिया। इस दौरान डीएम और नगर आयुक्त काफी खुश दिखे। एआरओ (आर्मी रेकरुमेंट ऑफिस) निदेशक कर्नल मनमोहन सिंह मनहास समेत सेना के सभी अधिकारियों को बधाई दी। मेडिकल जांच प्रक्रिया का भी निरीक्षण किया और अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं दी। सेना के अधिकारियों से बातचीत करने के बाद डीएम व नगर आयुक्त लौट गए। बता दें कि बहाली के दौरान भी डीएम कई बार मैदान का निरीक्षण करने गए थे। अभ्यर्थियों का उत्साह बढ़ाया था।

loksabha election banner

आगे भी सहयोग की कही बात

डीएम ने कर्नल मनहास से बात करने के दौरान कहा कि भविष्य में भी प्रशासन की तरफ से हरसंभव सहयोग किया जाएगा। इतनी संख्या में भीड़ को संभालना और शांतिपूर्ण तरीके से बहाली प्रक्रिया आयोजित करने को लेकर फिर से बधाई दी।

3021 अभ्यर्थी शारीरिक परीक्षा में हुए सफल

 सेना बहाली को लेकर विभिन्न पदों के लिए शारीरिक परीक्षा में 3021 अभ्यर्थियों बाजी मारी। इसमें सबसे अधिक संख्या में जीडी पद के लिए बहाल होने वाले अभ्यर्थियों की रही, जबकि सोल्जर ट्रेडसमैन, सोल्जर टेक्निकल का रिजल्ट कमजोर रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.