Move to Jagran APP

मधुबनी जिले में अनियंत्रित कार पानी भरे गड्ढे में गिरी, एक की मौत, चार जख्मी

Madhubani news पंडौल थाना क्षेत्र के सरिसबपाही पूर्वी पंचायत में घटी घटना कार के नीचे दबने से एक युवक ने घटनास्थल पर दम तोड़ा कार पर सवार अन्य चार युवकों को लोग ले गए डीएमसीएच ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 09:37 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 09:37 PM (IST)
मधुबनी जिले में अनियंत्रित कार पानी भरे गड्ढे में गिरी, एक की मौत, चार जख्मी
मधुबनी ज‍िले के पंंडौल में अन‍ियंत्र‍ित कार गड्ढे में गिरी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी (पंडौल), जासं। पंडौल थाना क्षेत्र के सरिसब पाही पूर्वी पंचायत के बि_ो में तेज गति से जा रही ऑल्टो कार अनियंत्रित हो पानी भरे गड्ढे में जा गिरी। कार में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम करीब सात बजे ऑल्टो कार डबल्यूबी24एयू-3881 पर सवार पांच युवक मधुबनी के कोतवाली चौक से वाया शाहपुर हरिपुर होते हुए पछिमा पुल एनएच-57 पर जा रहे थे।

prime article banner

गाड़ी काफी तेज रफ्तार से जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसमें सवार लोग नशे की हालत में थे। कार जैसे ही सरिसब पाही बि_ो चौर में पहुंची, अनियंत्रित हो सड़क से नीचे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी। सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि जब तक कोई कुछ समझता, गाड़ी पानी में चली गई। कार में सवार भैरवस्थान थाना क्षेत्र के लोहना उत्तरी पंचायत के लोहना छींट टोल निवासी स्व. लालचंद चौपाल के 19 वर्षीय बेटे लालू चौपाल की घटनास्थल पर ही गाड़ी में दबकर मौत हो गई।

वहीं चार अन्य घायलों को आनन-फानन में आसपास के लोगों ने किसी तरह निकाला। सभी घायलों को डीएमसीएच दरभंगा ले जाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पंडौल थाना के एएसआइ मुन्ना मांझी पुलिस बल के संग घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक घायलों को आसपास के लोग इलाज के लिए डीएमसीएच लेकर जा चुके थे। वहीं, मृतक के चाचा ज्ञानचंद चौपाल सहित अन्य घटनास्थल पर पहुंच चुके थे। मृतक के चाचा ने किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई नहीं किए जाने की बात कहते हुए आनन-फानन में शव को उठा घर लेकर चले गए। वहीं, पुलिस भी महज खानापूर्ति कर वापस लौट गई। जबकि, कार पानी में ही डूबी हुई है।

दरभंगा से झंझारपुर की ओर जा रहे न्यायाधीश की गाड़ी में ऑटो ने मारी ठोकर

पंडौल। सकरी में बेतरतीब वाहनों के ठहराव व कुछ स्थानीय लोगों व ऑटो चालकों की मनमानी के कारण सकरी चौक पर आए दिन कोई ना कोई घटना होती रहती है। इस बार झंझारपुर के एक न्यायाधीश इसके शिकार हो गए। जानकारी के मुताबिक न्यायाधीश दरभंगा से झंझारपुर की ओर जा रहे थे। सकरी फ्लाईओवर के नीचे की ओर से जब उनकी गाड़ी निकलने लगी तभी तेज गति से आ रही ऑटो बीआर07पीए-2171 ने उनकी गाड़ी में ठोकर मार दी जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

तत्काल न्यायधीश की गाड़ी वहीं रुक गई। उनके सुरक्षा गार्ड गाड़ी से उतर ऑटो चालक से पूछताछ करते हुए डांट डपट करने लगे। इस बीच ऑटो चालक सुरक्षा गार्ड से बहसबाजी करने लगा। सुरक्षा गार्ड ने तत्काल घटना की सूचना सकरी थाना को दी। सकरी थाना के एएसआइ अशोक चौधरी पुलिस बल के संग वहां पहुंचे और मामला को संभाला। ऑटो को जब्त कर थाना लाया गया। वहीं, न्यायधीश ने सख्त लहजे में कहा कि उक्त ऑटो चालक व उसको ऑटो के सभी कागजातों की जांच कर उसके द्वारा किए गए गलती के लिए उसे जुर्माना लगाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.