Move to Jagran APP

दिल्ली से लैपटाप व मोबाइल चोरी कर भागे दो शातिर दरभंगा के अरई से गिरफ्तार

गिरफ्तार किए जानेवालों में अरई निवासी कृष्ण मोहन सहनी (22) व जसीम खां (24) शामिल हैं। मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों के घर से लैपटाप मोबाइल व टैब बरामद कर दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 15 Aug 2021 05:44 PM (IST)Updated: Sun, 15 Aug 2021 05:44 PM (IST)
दिल्ली से लैपटाप व मोबाइल चोरी कर भागे दो शातिर दरभंगा के अरई से गिरफ्तार
दरभंगा में चोरी के आरोप‍ितों पर हुई कार्रवाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। दिल्ली के संगम बिहार क्षेत्रथाना के रतिया मार्ग पर एक मोबाइल दुकान पर लूटपाट की घटना के बाद फरार दो शातिर बदमाशों को चोरी की छह लैपटाप, आठ मोबाइल व एक टैब के साथ सिमरी थाना व दिल्ली पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर अरई गांव से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए जानेवालों में अरई निवासी कृष्ण मोहन सहनी (22) व जसीम खां (24) शामिल हैं। मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों के घर से लैपटाप, मोबाइल व टैब बरामद कर दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई है।

loksabha election banner

बता दें कि कृष्ण मोहन सहनी पहले भी चोरी के कई मामलों में पहले भी जेल भेजा जा चुका है। उसने हरियाणा में एक शो रूम में सुरंग खोदकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इधर 9 अगस्त को संगम बिहार थाना में लैपटाप व मोबाइल चोरी को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मामले में दिल्ली पुलिस ने यशोला निवासी शान मोहम्मद को गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि दरभंगा जिला के सिमरी थानाक्षेत्र के अरई निवासी वसीम ने घटना को अंजाम देकर वह अपने गांव चला गया है। संगम बिहार थाना के सहायक दारोगा जय ङ्क्षसह, राम प्रताप,रविन्द्र कुमार मोबाइल लोकेशन के आधार पर सिमरी थाना पहुंचकर मामले से अवगत कराया।थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव व सहायक दारोगा भरत राय के साथ संयुक्त छापेमारी की गई तो गिरफ्तार दोनो युवक के घर से चोरी की लैपटाप मोबाइल व टैब बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी सामान व दोनों चोर को दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई है।

बाइक सवार एक अधेड़ गंभीर रूप से जख्मी

दरभंगा । जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 527 बी सड़क पर केवटी दुर्गा मंदिर के समीप शनिवार की रात साढ़ के हमले से बाइक सवार एक अधेड़ गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी अधेड़ दरभंगा नगर थाना थाना अंतर्गत जुरावन सिंह पथ लालबाग निवासी राम एकबाल साह के पुत्र शैलेन्द्र कुमार ( 57 ) बताया गया है । स्थानीय लोगों ने जख्मी को इलाज के लिए सामुदायिक चिकित्सा केंद्र रनवे - केवटी में लाकर भर्ती कराया ,जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया । बताया जाता है कि वह एम आर का काम करता है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह बाइक से जयनगर से घर जुरावन सिंह पथ लालबाग दरभंगा वापस लौट रहा था। इसी क्रम में केवटी दुर्गा मंदिर के समीप खड़े एक साढ़ ने अचानक उस पर हमला कर दिया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.