Move to Jagran APP

समस्‍तीपुर में स्‍नान करने गई तीन क‍िशोरी डूबी, दो की मौत व एक की हालत नाजुक

Samastipur News जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केवस निजामत पंचायत के बघला चौर स्थित तालाब में डूबने से सोमवार को दो किशोरी की मौत हो गई। वहीं एक की हालत नाजुक है। सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 05:30 PM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 05:30 PM (IST)
समस्‍तीपुर में स्‍नान करने गई तीन क‍िशोरी डूबी, दो की मौत व एक की हालत नाजुक
समस्‍तीपुर में घटना के बाद विलाप करते स्वजन।

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केवस निजामत पंचायत के बघला चौर स्थित तालाब में डूबने से सोमवार को दो किशोरी की मौत हो गई। वहीं एक की हालत नाजुक है। सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतका की पहचान केवस निजामत पंचायत के भिरिया टोल वार्ड 09 निवासी रंजीत पासवान की पुत्री रुपम कुमारी (14) वर्ष और धुरन पासवान की पुत्री अभिलाषा कुमारी (15) वर्ष के रुप में हुई है। वहीं देवानंद पासवान की पुत्री अंशु कुमारी (14 ) वर्ष को अचेतावस्था में बाहर निकाला गया। उसे एक निजी क्लीनिक में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। इसके बाद शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया।

prime article banner

 ग्रामीणों ने बताया कि अभिलाषा भिरिया टोल निवासी सुरेश पासवान की नातिन है। वह ननिहाल में ही रहती है। सोमवार को गांव की पांच किशोरियों के साथ बघला चौर स्नान कर करने गई थी। स्वजनों ने समझा कि वह आसपास खेल रही होगी। स्नान के क्रम में रुपम, अंशु और अभिलाषा का पैर फिसल गया। इससे वह गहराई में चली गई। सहेलियों को डूबता देख दो किशोरियों ने आनन फानन में ग्रामीणों की सूचना दी। काफी मशक्कत के बाद तीन किशोरियों को बाहर निकाला गया। इसमें दो की मौत हो चुकी थी। वहीं अंशु कुमारी अचेतावस्था में थी। सभी किशोरियां गांव के ही उत्क्रमित मध्य विद्यालय केवस जागीर की छात्राएं हैं। इधर, घटना के बाद स्वजनों के चीख पुकार मच गई। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने मृतक के स्वजनों को मुआवजे की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: दरभंगा में दहाड़े वीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी, मैं क‍िसी के रहमो-करम पर नहीं, अपने दम पर बना मंत्री

यह भी पढ़ें: Darbhanga Flight Service News: एयरपोर्ट पर 'जादूगर' का साया, एक व‍िमान फ‍िर 'गायब'

यह भी पढ़ें: Indian Railways News : होली 2021 से ठीक पहले लखनऊ-बरौनी समेत कई ट्रेनों के रूट में बदलाव, यहां है पूरी जानकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.